'ई-रिक्शा का नप द्वारा ही किया जाय रजिस्ट्रेशन': ई-रिक्शा चालकों की हुई बैठक

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित रासबिहारी मैदान में शनिवार को ई-रिक्शा चालक संघ द्वारा चालकों की मासिक बैठक का आयोजन किया गया. 


वहीं बैठक में पिछले दिनों परिवहन विभाग द्वारा ई-रिक्शा चालकों को पकड़े जाने को लेकर भी चर्चा की गई. मौके पर ई-रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष संदीप कुमार ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में ई-रिक्शा के सही संचालन व विगत दिनों परिवहन विभाग द्वारा ई-रिक्शा चालकों को पकड़-धकड़ करने को लेकर बैठक का आयोजन किया गया है. 

उन्होंने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में चल रहे ई-रिक्शा का नप द्वारा ही रजिस्ट्रेशन किया जाता है, इसके बाद अगर कोई वाहन रजिस्टर्ड नहीं है तो नगर परिषद द्वारा ही उस पर कार्रवाई की जा सकती है, लेकिन विगत दिनों नियम के खिलाफ परिवहन विभाग द्वारा नगर परिषद के ई-रिक्शा चालकों के साथ पकड़-धकड़ किया जा रहा है, जो गलत है. उन्होंने कहा कि अन्य जिलों के तरह ही नगर परिषद अधीन ही शहर में भी ई-रिक्शा का परिचालन किया जाए. इसके बाद संघ के शिष्टमंडल द्वारा नप ईओ को ई-रिक्शा के रजिस्ट्रेशन के लिए मांग पत्र सौंपा गया.
'ई-रिक्शा का नप द्वारा ही किया जाय रजिस्ट्रेशन': ई-रिक्शा चालकों की हुई बैठक 'ई-रिक्शा का नप द्वारा ही किया जाय रजिस्ट्रेशन': ई-रिक्शा चालकों की हुई बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.