रेलवे के टिकट काउंटर के सामने से बाइक चुरा रहे युवक को लोगों ने पकड़ा

मधेपुरा के मुरलीगंज रेलवे परिसर के टिकट काउंटर के सामने से बाइक चुरा रहे चोर को लोगों ने मौके से पकड़ कर किया पुलिस के हवाले.



मुरलीगंज नगर थाना ने किया बाइक चोर को जी.आर.पी. बनमनखी के हवाले. पिछले 5 तारीख को भी स्टेशन परिसर से मोटरसाइकिल की चोरी मामले के खुलासे के लिए जी.आर.पी. करेगी पूछताछ.

मुरलीगंज स्टेशन परिसर से सुबह के 7:30 बजे मोटरसाइकिल चुराते हुए चोर को लोगों ने मौके से पकड़ा और इसकी सूचना मुरलीगंज थाने को दी. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने पुलिस बल भेजकर मोटरसाइकिल चुरा रहे युवक को हिरासत में लिया तथा इसकी जानकारी बनमनखी जी.आर.पी. को दी. 

उक्त मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि मौके से गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अमित कुमार पिता जितेंद्र झा घर बंरगाव बसनहीं सहरसा का रहने वाला बताया. गिरफ्तार युवक को रेल थाना बनमनखी रेल जी.आर.पी. को सौंप दिया गया. 

मौके पर रेल थाना बनमनखी से आए पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इससे पहले भी 5 तारीख को स्टेशन परिसर से मोटरसाइकिल चोरी की गई थी. इसके ऊपर भी प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. बनमनखी रेल थाना कांड संख्या 30/2019 दिनांक- 11.10.2019 है. गिरफ्तार किए गए लड़के से पूर्व में मोटरसाइकिल चोरी की घटना के विषय में पूछताछ की जाएगी एवं उद्भेदन का प्रयास किया जाएगा.
रेलवे के टिकट काउंटर के सामने से बाइक चुरा रहे युवक को लोगों ने पकड़ा रेलवे के टिकट काउंटर के सामने से बाइक चुरा रहे युवक को लोगों ने पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 12, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.