डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट: आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही  गांव मे डायन  का आरोप लगाकर एक वृद्ध महिला के साथ दुर्व्यवहार व मारपीट  करने का मामला प्रकाश मे आया है। घटना को लेकर पुत्र ने एक नामजद  सहित तीस अज्ञात के विरूद्ध  मामला दर्ज कराया ।


घटना को लेकर तुनियाही निवासी और  महिला के पुत्र शशी भूषण  सिंह ने शनिवार को सदर थाना मे एक देकर कहा कि शनिवार को दिन के 2:15 बजे के आसपास सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के रौता गांव  निवासी विरेन्द्र कुमार  सिंह उर्फ पप्पू सिंह अपने पचीस तीस समर्थक के साथ गाड़ी से मेरे आ गए और मेरी मां पर डायन का आरोप लगाया कि मेरे बेटे को अपने मंत्र से कर दिया है और मेरी मां  के साथ मारपीट और  दुर्व्यवहार किया. साथ ही हमलावरों ने घर में तोड़फोड़  तथा महिला बच्चे के साथ मारपीट  किया। घटना  के समय मै घर पर नही था । फोन  पर सूचना मिलने पर भागे भागे घर आया तो किसी तरह मां को घर ले गये । तत्काल घटना की जानकारी  सदर थाना पुलिस को दी , घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर नामजद आरोपी  को गिरफ्तार  कर लिया ।

   उन्होंने थानाध्यक्ष  से अनुरोध  किया कि मेरी माता पिता बीमार चल रहे हैं. हमलावरो ने घिनौना आरोप लगाकर समाज मे मेरी छवि  दाग लगने का काम किया है, आरोपी  को सख्त कार्रवाई की जाय ।

थानाध्यक्ष प्रशान्त कुमार ने कहा कि घटना को लेकर मामला दर्ज करते नामजद आरोपी  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।
डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट: आरोपी गिरफ्तार डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट: आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.