दो साथियों ने ही गोली मारकर किया एक व्यक्ति को घायल: कारण का अबतक पता नहीं

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीर पंचायत के एमबीसी नहर के पश्चिमी दिशा पर बसंतपुर में नहर पर एक व्यक्ति को उनके दो साथियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.


प्राप्त जानकारी के अनुसार नहर पर होते हुए ईसराइन कला वार्ड नं०- एक निवासी मोहम्मद हनीफ ने अपने दो साथियों के साथ कहीं जा रहे थे. उनके साथियों ने बसंतपुर नहर पर उसको तीन गोली मारकर घायल कर दिया. गोली मुंह, पेट और पीठ में मारा. 

मौके पर शंकरपुर थाना पुलिस पहुँचकर घायल को लेकर सदर अस्पताल मधेपुरा ले गई. बुजुर्ग के शरीर में तीन गोली मुँह, हाथ और पीठ पर लगी. गोली मारने के बाद मोटरसाइकिल सवार घटना स्थल से भागने में सफल हो गया. गोली लगने से जख्मी बुजुर्ग व्यक्ति खून से लथपथ होकर नहर पर बैठा रहा. गोली की आवाज सुन हटिया से लोग दौड़कर आए तो देखा कि बुजुर्ग खून से लथपथ है. तत्काल किसी ने घटना की सूचना शंकरपुर थाना को दिया. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष रामबाबू विश्कर्मा, एस आई श्रीनारायण पाठक, पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुँचकर गोली लगने से जख्मी बुजुर्ग को उपचार के लिए पुलिस जीप से सदर अस्पताल के लिए निकल पड़े.

फिलहाल बुजुर्ग की स्थिति नाजुक बनी हुई है. गोली लगने से घायल व्यक्ति की पहचान ईसराइन कला वार्ड नंबर एक निवासी मो. हनीफ पिता मो. शेखावत के रूप में हुआ है. समाचार लिखे जाने तक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है.
(रिपोर्ट: मुकेश कुमार)
दो साथियों ने ही गोली मारकर किया एक व्यक्ति को घायल: कारण का अबतक पता नहीं दो साथियों ने ही गोली मारकर किया एक व्यक्ति को घायल: कारण का अबतक पता नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 22, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.