अंग्रेजी शराब की 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, रात में ट्रक से लाई गई थी शराब

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र से 28 पेटी विदेशी शराब की बरामदगी पुलिस के द्वारा की गई है.


मुरलीगंज थाना में अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी कि बीती रात मुरलीगंज थाना क्षेत्र के दीनापट्टी सखुआ में एक ट्रक द्वारा अंग्रेजी शराब की एक बड़ी खेप लाई गई थी और उसे छोटे गाड़ियों में लादकर एक जगह से दूसरी जगह भेजने की तैयारी चल रही थी. इसी क्रम में ग्रामीणों को इसकी भनक लगी और ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बीच कई ग्रामीणों ने बहुत शराब की पेटियां अपने गायब कर दी.  पुलिस द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है जिसमें आज एक खेत से 22 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की गई तथा पोखराम गांव में पुलिस लगातार छापामारी कर रही है और वहां से भी 6 पेटी शराब बरामद हुई है. इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लेकिन शराब लाने में एक नाम सामने आया है सुधांशु उर्फ छोटू जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. उसका पैतृक घर सखुआ है उसकी संलिप्तता पाई गई है.

एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि सखुआ गांव के आसपास के क्षेत्रों में लोगों के घरों में तलाशी ली जा रही है. कुछ ग्रामीण एक पेटी कुछ ग्रामीण 2 पेटी लेकर भागे हैं. इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. ये भागने वाले लोग कहीं खेतों में छुपा कर रखे हैं कई भूसे के अंदर छुपा कर रखे हैं, जांच चल रही है ।
अंग्रेजी शराब की 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, रात में ट्रक से लाई गई थी शराब अंग्रेजी शराब की 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद, रात में ट्रक से लाई गई थी शराब Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.