चौसा थाना के दूसरे थानाध्यक्ष का भी विवादस्पद ऑडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश

मधेपुरा जिला के चौसा थाना थाना अध्यक्ष का विवादस्पद ऑडियो वायरल के बाद लोगों में आक्रोश नजर आ रहा है. लोगों का कहना है पुलिस अधीक्षक महोदय कहां से चुन-चुन कर चौसा थाना में चरित्रहीन पदाधिकारियों का पोस्टिंग करते हैं. ऐसे में कैसे करें महिला अपने इंसाफ के लिए थाने में आवेदन?


बताया जाता है कि अभी चौसा थाना के दरोगा गोपिन्दर सिंह का मामला लोगों के दिमाग से उतरा भी नहीं था कि एक और ओडियो चौसा थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल का वॉयरल हुआ है, जिस में एक महिला को अपने चार बजे सुबह अपने रूम पर आने को कहा जा रहा है। वैसे इस ऑडियो की पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं, पर इसकी जांच तुरंत होनी चाहिए । 

इससे आम लोगों में यह आक्रोश है कि आखिर चौसा थाना को हो क्या गया है? जहाँ से लोगों का चरित्र सत्यापन किया जाता है वहीँ अधिकारी चरित्रहीन कैसे हैं और पुलिस अधीक्षक महोदय चुन चुन कर वैसे पदाधिकारी का पोस्टिंग चौसा में करते हैं? 

चौसा प्रखंड के श्रीकांत मेहता, कैलाश पासवान, बंटी कुमार, अशोक कुमार, किशोर पासवान आदि का कहना है कि ऐसी अधिकारी पर त्वरित कार्यवाही हो। जबकि थाना अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने कहा कि यह किसी की चाल है मुझे बदनाम करने की. मैं इस तरह के किसी महिला को नहीं जानता हूँ।
चौसा थाना के दूसरे थानाध्यक्ष का भी विवादस्पद ऑडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश चौसा थाना के दूसरे थानाध्यक्ष का भी विवादस्पद ऑडियो वायरल होने पर लोगों में आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.