महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीण चिकित्सक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थानाक्षेत्र में ग्रामीण चिकित्सक को महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया ।  
जानकारी के अनुसार बैहरी पंचायत के तरहा वार्ड संख्या 5 निवासी सुरेंद्र मेहता को महिला के साथ छेड़खानी के आरोप में जेल भेज दिया गया है. इस बावत बेहरारी वार्ड संख्या 02 निवासी अलीसा देवी ने बताया कि रविवार की रात को वह खाना खा कर सो गई । उसी समय तरहा वार्ड संख्या 5 निवासी सुरेंद्र मेहता आंगन के मुख्य दरवाजा से नही आ कर पिछले वाला रास्ता से आंगन का जाफरी तोड़ कर मेरे घर मे घुस गया और हमको उठा कर पटक दिया तथा मेरे साथ गलत करने की कोशिश करने लगा । मेरे चिल्लाने हल्ला करने पर आस पास दौड़े । लोगों को आता देख वह भाग गया । उसके बाद जब वह सो गई तो फिर कुछ देर बाद वह दुबारा आकर मेरे साथ  जोर जबरदस्ती करने लगा । दुबारा चिल्लाने के बाद आस पास के लोगो ने घेर कर ग्रामीण चिकित्सक सुरेंद्र को पकड़ लिया । उक्त व्यक्ति चार वर्ष पूर्व भी उसके साथ अभद्र व्यवहार करने लगा था जिसे पंचायत द्वारा निपटा दिया गया था । 

वहीँ आरोपी सुरेंद्र ने भी थाना में आवेदन देते हुए बताया कि उक्त महिला  ने रविवार के शाम में फोन पर मुझे बताई कि उसकी बेटी का तबियत खराब है । इसे बाद उसके लिए दवाई लेकर महिला के घर गया और दवाई दी ।  इसी बीच कुछ अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा जबरन पकड़ कर मेरे साथ मारपीट कर पकड़ लिया । इस बावत थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि दोनों के आवेदन पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार सुरेंद्र को जेल भेज दिया गया ।
महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीण चिकित्सक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले महिला के साथ छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीण चिकित्सक को पकड़ कर किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.