तीन बच्चे के पिता ने पटना की नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फांस कर रचाई शादी, मुरलीगंज में दोनों गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत के एक शादीशुदा युवक द्वारा पटना की एक नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फँसाकर उसके साथ शादी रचाने का मामला प्रकाश में आया है.


मिली जानकारी के अनुसार  मुरलीगंज नगर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 3 के मो अफसर (उम्र 22 वर्ष) की शादी आलमनगर थाना अंतर्गत जतेली गांव वर्षों पहले हो चुकी थी उस पत्नी से उसे तीन बच्चे हैं. शादीशुदा और बाल बच्चे दार होने के बावजूद मो. अफसर द्वारा द्वारा पटना अशोक राजपथ के पास से एक नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फांसकर भगा लाया गया. 

बताया गया कि 3 महीने पूर्व इस घटना पर पटना के पीरबहोर थाना में लड़की के माता-पिता ने अपहरण पर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी. कल मुरलीगंज पुलिस द्वारा स्टेशन परिसर के बाहर ही लड़के एवं लड़की को मुरलीगंज से बाहर जाते वक्त गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ के लिए मुरलीगंज थाने लाया । इस गिरफ्तारी की सूचना पीरबहोर थाना पटना को दी गई, वहां से मामले के अनुसंधान कर रहे पुलिस पदाधिकारी लड़की के माता-पिता के साथ पहुंचकर लड़का और लड़की को अपने कब्जे में ले न्यायिक हिरासत में उपस्थित करने के लिए पटना ले गए.

पुलिस हिरासत में मौजूद लड़के ने बताया कि उसने प्रेम विवाह अररिया कोर्ट में किया और लड़की को पहले गोवा ले गया फिर वहां से बिजनौर तथा वहां से आने के बाद वह सहरसा मीरटोला अलीनगर में किराए का घर लेकर रह था. इसी बीच वह अपने माता-पिता से मिलने मुरलीगंज आया था और लौटकर वापस सहरसा जा रहा था इसी क्रम में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मौके पर लड़की के माता-पिता जानकारी देते हुए बताया कि लड़की नाबालिग थी और लड़का उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया था.
तीन बच्चे के पिता ने पटना की नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फांस कर रचाई शादी, मुरलीगंज में दोनों गिरफ्तार तीन बच्चे के पिता ने पटना की नाबालिग लड़की को प्रेमजाल में फांस कर रचाई शादी, मुरलीगंज में दोनों गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.