'जल्द करे लंबित मामलों का निपटारा': एसपी ने किया गम्हरिया थाना का निरीक्षण

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना का निरीक्षण एसपी संजय कुमार ने सोमवार को किया. निरीक्षण के दौरान एसपी ने अपराध पंजी, गुंडा पंजी, अपराध खतियान, लूट पंजी देखा. 


एसपी ने थाना अध्यक्ष को कई निर्देश दिया कि दो वर्षों में जितने भी उत्पाद अधिनियम के नामित व्यक्ति है उनका नाम गुंडा पंजी में दर्ज कर  जिला मुख्यालय को भेजी जाय. तत्पश्चात एसपी ने बताया कि जिला के सीमावर्ती क्षेत्र रहने के कारण पैनी नजर रखें. साथ ही निरीक्षण के दौरान एसपी ने गम्हरिया थाना अध्यक्ष को दिए कई निर्देश सहरसा सुपौल जिले के सटे गम्हरिया थाना क्षेत्र विधि व्यवस्था के दृष्टिकोण से मधेपुरा पुलिस के लिए महत्वपूर्ण है. सीमावर्ती क्षेत्र होने के कारण यहां विशेष चौकसी बरतें की जरूरत है एसपी ने थानाध्यक्ष को निर्देश देते हुए कहा कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी अभियान तेज करें. वहीँ  पुलिस पब्लिक के बीच मित्रता संबंध कायम रखने के लिए नियमित अंतराल और पुलिस पब्लिक बैठक करें.

 मौके पर एसपी ने कहा कि पिछले साल की तुलना में इस साल थाना सिरिस्ता में बहुत ज्यादा सुधार मिला है. और बेहतर करने के लिए कई निर्देश दिए गए. एसपी ने कहा कि विशेष छापामारी कर वाहन जांच करें. कहा कि भूमि विवाद निपटारा को लेकर प्रत्येक शनिवार को नियमित रूप से जनता दरबार का आयोजन करें. जनता दरबार में सीओ के साथ मामलों को तीव्र निष्पादन करें.

 मौके पर थाना अध्यक्ष किशोर कुमार, एस आई आरके झा एस आई रामबचन प्रसाद, वीर नारायण सिंह, तिलेश्वर यादव, कृष्ण देव मरांडी, चंदन कुमार, भूपेंद्र पासवान ,मदन सिंह विकास सिंह, संतोष कुमार, रमेश कुमार आदि मौजूद थे.
'जल्द करे लंबित मामलों का निपटारा': एसपी ने किया गम्हरिया थाना का निरीक्षण 'जल्द करे लंबित मामलों का निपटारा': एसपी ने किया गम्हरिया थाना का निरीक्षण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.