'कोसी क्षेत्र में प्रतिभाओं का खजाना है, यहाँ हर क्षेत्र प्रतिभाशाली युवा मौजूद हैं': डॉ. जवाहर पासवान

कोसी क्षेत्र में प्रतिभाओं का खजाना है। यहाँ हर क्षेत्र प्रतिभाशाली युवा मौजूद है। यह बात बीएनएमयू सीनेट एवं सिंडीकेट के सदस्य सह राजकीय  अंबेडकर छात्रावास के अधीक्षक डॉ. जवाहर पासवान ने कही। वे रविवार को बिहार सिंगिंग आइडल आॅडिशन का उद्घाटन कर रहे थे।


डाॅ. जवाहर ने छात्रावास में यह आॅडिशन आयोजित करने के लिए आयोजक को धन्यवाद दिया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि यह आॅडिशन कोसी क्षेत्र की प्रतिभाओं के लिए एक सुनहरा अवसर साबित होगा।
डाॅ. जवाहर ने कहा कि कोसी के युवा देश भर में अपनी प्रतिभा से विभिन्न क्षेत्रों में परचम लहरा रहे हैं। संगीत, नृत्य एवं फिल्म में भी कोसी की भागीदारी बढ़ी है। अब वह दिन दूर नहीं है, जब यहाँ के युवा बड़े-बड़े मंचों पर नजर आएंगे।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बोलते हुए जनसंपर्क डाॅ. सुधांशु शेखर ने कहा कि संगीत जोड़ने का काम करती है। यह हमें अपनी आत्मा एवं परमात्मा से जोड़ती है। कार्यक्रम के आयोजक बिहार सिंगिंग आइडल के डायरेक्टर धीरज कुमार ने बताया कि यह आॅडिशन हिंदी गानों पर आधारित है।

शो में जज की भूमिका तबला वादक मंजय कुमार एवं प्लेबैक सिंगर शिवम सरगम ने निभाई। मंच संचालन हर्षवर्धन सिंह राठौड़ ने किया। इस अवसर पर गायक रौशन कुमार, प्रमोद, भोला सिंह, छात्र नायक राजहंस राज उर्फ मुन्ना, राजकुमार, विकास कुमार, सनोज कुमार, नीतीश कुमार, मनीष कुमार, मोहन कुमार आदि उपस्थित थे।
(नि. सं.)
'कोसी क्षेत्र में प्रतिभाओं का खजाना है, यहाँ हर क्षेत्र प्रतिभाशाली युवा मौजूद हैं': डॉ. जवाहर पासवान 'कोसी क्षेत्र में प्रतिभाओं का खजाना है, यहाँ हर क्षेत्र प्रतिभाशाली युवा मौजूद हैं': डॉ. जवाहर पासवान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.