गाड़ी चोरी कर ले जा रहे तीन नवयुवकों को पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में चोरी के उद्येश्य से ले जा रहे एक मोटरसायकिल के साथ तीन युवक गिरफ्तार कर लिए गए.


थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 2 जुलाई को मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत हाट बाजार स्थित मछली बाजार में जूते चप्पल की दुकान कर रहे मोहम्मद सादाब ने आवेदन देकर जानकारी दी कि उसने मोटरसाइकिल (नंबर बीआर 11 पी 4983) अपने दुकान के बगल में लगा दी और दुकानदारी में संलग्न हो गया था. 1:30 बजे वह अपनी गाड़ी को गायब पाया और इसकी सूचना देने तत्काल मुरलीगंज थाने पहुंचा. 

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने तीन युवकों को गाड़ी धकेल कर ले जाते हुए देखा और शक के आधार पर पूछताछ के लिए थाने लाया. एक ने अपना नाम पवन कुमार रस्तोगी पिता सुबोध रस्तोगी घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 9 तथा दूसरे का नाम संतोष कुमार पिता अशोक साह मुरलीगंज वार्ड नंबर 8 एवं तीसरे का नाम छोटू मंडल पिता जेलो मंडल घर जगदीशपुर भंगहा थाना जानकी नगर जिला पूर्णिया बताया. गाड़ी के ऑनर बुक एवं रजिस्ट्रेशन बुक के मिलान के बाद स्पष्ट हो गया कि मोटरसाइकिल मोहम्मद शादाब की थी और यह तीनों चोरी करने के उद्देश्य ले जा रहे थे. चोरी के मामले में तीनों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
गाड़ी चोरी कर ले जा रहे तीन नवयुवकों को पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार गाड़ी चोरी कर ले जा रहे तीन नवयुवकों को पुलिस ने मोटरसाइकिल के साथ किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.