ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल के आमने सामने की भीषण टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान गांव के पास ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल के आमने सामने की भीषण टक्कर में मोटरसाइकिल सवार बड़गांव पंचायत के बढ़ौना निवासी 50 वर्षीय कारे यादव उर्फ मनोज यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। 


घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा परंतु कुछ दूर जाने के बाद सैंटरिंग के समान से लदा हुआ ट्रॉली खोलकर ट्रैक्टर का इंजन लेकर फरार हो गया. घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बढोना निवासी कारे यादव खुरहान बाजार से सरसों का तेल पेराई कर वापस घर आ रहा था. इसी दौरान जीरो माईल की ओर से खुरहान की ओर जा रहे ट्रैक्टर से खुरहान की ओर से आ रहे मोटरसाइकिल सवार कारे यादव की टक्कर आमने सामने होने की वजह से मोटर साईकिल चालक कारे की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. घटना खुरहान गांव के समीप ईट भट्ठा के निकट हुई । 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस पदाधिकारी गौरी शंकर सिंह,  संजीव सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल के आमने सामने की भीषण टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल के आमने सामने की भीषण टक्कर में मोटरसाइकिल सवार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.