उचक्कों ने मोटरसाइकिल और ₹20000 छीने, पीड़ित के मोबाइल में हुए कैद

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बनचोलहा मोरकाही के समीप एक मोटरसाइकिल व 20000 नगद एवं 1 मोबाइल छीन लिए गए.


जानकारी के अनुसार परसाही वार्ड नंबर 8 के रोशन कुमार, छोटू कुमार, दिवाकर कुमार मधेपुरा से पथरहा चौक आ रहे थे  कि रास्ते में वनचोलहा मोरकाही के समीप पहले से घात लगाए तीन युवक बैठे हुए थे । ज्योंही इन लोगों के सामने आए तो गाड़ी रुकवा कर  इन लोगों से  रंगदारी मांगना शुरू कर दिया, जिसका विरोध इन तीनों लड़कों ने किया तो तीनों के बीच हाथापाई होने लगा उसी बीच हथियार का भय दिखाकर रोशन कुमार के साथ से ₹20000  एवं एक मोबाइल और गाड़ी की चाबी छीन ली ओर चलते बने । जाते वक्त दिवाकर कुमार ने तीनों की तस्वीर मोबाइल में कैद कर ली ।

यह खबर सुनकर कुछ ग्रामीणों ने वहां पहुंचे तो मोबाइल में कैद तस्वीर से तीनों चोर की पहचान मधेपुरा थाना क्षेत्र के गढ़िया गांव वार्ड नंबर 8 के राहुल कुमार, लालू कुमार और रूपक कुमार के रूप में पहचान की गई। जिसकी सूचना घैलाढ़ थाना अध्यक्ष सुनील भगत को दी गई।  सुनील भगत ने सूचना पाते  ही तुरंत गस्ती दल को भेजा गया । गस्ती कर रहे ए एस आई सरवन कुमार ने तीनों के घर छापा मारा लेकिन तीनों भागने में सफल रहे ।

 वहीं थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि सूचना मिलने पर जांच के लिए पुलिस पहुंचे लेकिन तीनों भागने में सफल रहे आवेदन मिलने पर तीनों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी, साथ ही जल्द सलाखों के पीछे होंगे ।
उचक्कों ने मोटरसाइकिल और ₹20000 छीने, पीड़ित के मोबाइल में हुए कैद उचक्कों ने मोटरसाइकिल और ₹20000 छीने, पीड़ित के मोबाइल में हुए कैद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.