डाटा ऑपरेटर से अपराधियों ने दो मोबाइल और पर्स छीने

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में एक बार फिर मधेपुरा से घर जा रहे डाटा ऑपरेटर से बुढावे के पास अपराधियों ने दो मोबाइल और पर्स छीन लिया ।  


जबकि बाईक छीनने का प्रयास राहगीरों के आने के कारण विफल हो गया । जानकारी के अनुसार मधेपुरा मनरेगा कार्यालय में डाटा आपरेटर अमित कुमार काम खत्म कर अपने घर सिमराही जा रहे थे । बुढावे में आईएलएफएल वार्ड नंबर 13 के पास दो बाईक सवार ने हथियार के बल पर उन्हें रोक लिया । लुटेरों ने उनके जेब से दो स्क्रीन टच मोबाइल और पर्स ले लिया और नई बाईक एच एफ डिलक्स का चाभी छीन लिया । वे बाईक लेकर निकलने का प्रयास कर ही रहे थे कि कुछ लोगों के बाईक से आ जाने के कारण उन्हें पीड़ित का बाईक छोड कर भागना पड़ा जिसके कारण अमित की नई बाईक बच गई, जिसकी चाभी अपराधी ले कर भाग गए । 

डाटा आपरेटर ने इसकी सूचना सिंहेश्वर थाना को दिया । सुश्री तरफ बढ़े मनोबल के कारण उन लोगों ने सिंहेश्वर के राधाकृष्ण चौक पर एक युवक का मोबाइल छीना जिससे झपट कर उस युवक ने मोबाइल वापस छीन लिया । उसने दोनों युवक को पकड़ा. एक युवक उसी समय भाग गया जबकि दूसरे को लोगो ने पकड़ कर थाना को फोन किया. जब तक थाना का गस्ती दल पहुँचा वह लडका भी हाथ छुड़ा कर भाग गया । इस दौरान गस्ती दल को उसकी बाईक स्पलेंडर मिली ।  इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनों अपराधी भागने में कामयाब रहे । स्थल से बाईक मिली है, उस आधार पर अपराधी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है ।
डाटा ऑपरेटर से अपराधियों ने दो मोबाइल और पर्स छीने डाटा ऑपरेटर से अपराधियों ने दो मोबाइल और पर्स छीने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.