अवैध सम्बन्ध के शक में कर दी पत्नी की हत्या, पत्नीहंता गिरफ्तार

मधेपुरा जिला के चौसा थाना अंतर्गत फुलौत ओपी के थरहा बहियार में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी कि उस को शक था कि उस की पत्नी का किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध था।


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के फुलौत पश्चिमी पंचायत के वार्ड नंबर 04 थरहा बहियार निवासी वरुण राय ने अपनी पत्नी की हत्या कर पहले तो शव को आनन फानन में जलाया फिर आधे जले शव को जमीन साक्ष्य छिपाने के लिए जमीन में दफ़न कर दिया। 

मामला तब सामने आया जब मृतका की पुत्री ने अपने माँ के 3 दिनों से घर नहीं आने की सूचना अपने ननिहाल मामा को दी. सूचना पाकर मामा, नाना और नानी फुलौत आकर पहले तो आसपास के लोगों से पूछताछ किया फिर इसकी सूचना फुलौत ओपी अध्यक्ष को दी गई, जिस के बाद मृतका के पति से गहन पूछताछ के बाद उसने अपना अपराध कबूला. उसके निशानदेही पर खुदाई की गई जहां से शव के कुछ अवशेष मिले। 

ओपी अध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने बताया कि मृतका के भाई के फर्द बयान पर एक महिला समेत पांच लोगों को अभियुक्त बनाया गया है तथा उसके पति वरुण राय को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।
अवैध सम्बन्ध के शक में कर दी पत्नी की हत्या, पत्नीहंता गिरफ्तार अवैध सम्बन्ध के शक में कर दी पत्नी की हत्या, पत्नीहंता गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.