हथियार का भय दिखाकर मक्का समेत ट्रैक्टर लेकर अपराधी भाग गए, दो थानाक्षेत्र के विवाद में घंटों उलझा रहा मामला

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के पास महुआ गाछी एवं तीनटेंगा सड़क मार्ग पर नहर के पास, शनिवार की रात लगभग 11:30 बजे दो बाइक पर सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर मक्का से भरे ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया और लेकर फरार हो गए । 


ट्रैक्टर ड्राइवर व मक्का व्यवसायी के भाई से नगदी रूपये व अन्य सामान भी अपराधियों ने छीन लिए । भागने से पहले अपराधियों ने मक्का व्यवसायी के भाई सुशील कुमार एवं ट्रक ड्राइवर उदेश का हाथ बांधकर दूर जाकर छोड़ दिया। 

पीड़ित व्यवसायी उदाकिशुनगंज के अननपुरा वार्ड 6 निवासी सुशील कुमार (पिता वकील साह) ने बताया कि वह ड्राइवर के साथ  मक्का लोड कर उसे बेचने गुलाब बाग जा रहा था। इसी बीच रास्ते में पीछे से दो बाइक सवार साइड लेकर आगे बढ़ा और बीच सड़क पर  गाड़ी को रोक दी।  रोकने के साथ ही बाइक सवार बदमाशों ने ड्राइवर का कॉलर पकड़कर उसे नीचे खींच लिया और रुपए की मांग करने लगा इस पर ड्राइवर ने अपने पास से ₹700 नगदी अपराधी को दे दिया। बावजूद उसने नहीं माना और बाइक पर बिठाकर उसे दूर ले गए । बाद में व्यवसायी को भी बाइक पर बैठा ड्राइवर के पास ले जाकर दोनों का हाथ पीछे कर एक दूसरे से बांध दिया और मक्का समेत गाड़ी लेकर भाग गया। 

बाद में दोनों ने अपना हाथ किसी तरह खोलकर पास के गांव तीनटेंगा पहुंच कर किसी प्रकार अपने घरवालों को सूचित किया। अपराधी चार की संख्या में था सभी हथियार से लैस थे। 

घटना स्थल चूंकि दो थानाक्षेत्र का सीमा पड़ता है। इस बात को लेकर किशुनगंज व बिहारीगंज थाना के बीच घटना स्थल को लेकर घंटों विवाद भी चला. बाद में अमीन के आने पर सीमा विवाद हल हुआ और घटना स्थल उदाकिशुनगंज थाना निकला.

इस प्रकार की घटना इस क्षेत्र में होना लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। वहीं मक्का व्यवसायी व किसानों में इस घटना के बाद से दहशत फैल गया है। 
(रिपोर्ट: रानी देवी)
हथियार का भय दिखाकर मक्का समेत ट्रैक्टर लेकर अपराधी भाग गए, दो थानाक्षेत्र के विवाद में घंटों उलझा रहा मामला हथियार का भय दिखाकर मक्का समेत ट्रैक्टर लेकर अपराधी भाग गए, दो थानाक्षेत्र के विवाद में घंटों उलझा रहा मामला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.