ट्रैक्टर की ठोकर से साईकिल सवार युवती की मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के पास जोगवनी से भैरवपुर जाने वाली सड़क में तेज गति से आ रही एक ट्रैक्टर की ठोकर से एक साईकिल सवार युवती की मौत हो गई । जबकि एक घायल हो गया । 

जानकारी के अनुसार गमहरिया प्रखंड के जोगवनी से भैरवपुर जाने वाली सडक में इटवा जिवछपुर पंचायत के वार्ड नंबर 8 मझोआ टोला सिंहपुर के बसबिटटी के पास कपड़ा सिलाने साईकिल से जा रही मझौआ निवासी जनेश्वर ऋषिदेव की 18 वर्षीया पुत्री मौसम कुमारी सिंहपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही टैक्टर के सामने अचानक आ गई । टैक्टर के चालक के काफी प्रयास और सडक के किनारे लगे जाफरी के कारण हड़बड़ी में ट्रैक्टर के आगे गिर गई । जिसके कारण टैक्टर का पहिया मौसम कुमारी के सर को कुचलते हुए निकल गया । मौसम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई  । 

मौत की खबर मिलते आक्रोशित ग्रामीणों ने घर के पास ही लाश को सड़क पर रख कर जाम कर दिया । मौसम के मौत से पूरे परिवार का रो रो कर बुरा हाल था । मां खुशिया देवी और बुआ को रह रह कर गश आ रहा था । 

घटना की सूचना मिलते ही मुखिया पति कमल किशोर पांडे और जिप सदस्य पति पिंटू यादव घटनास्थल पर पहुंच कर लोगो को समझाने का प्रयास किया । थानाध्यक्ष व जनप्रतिनिधि के  3 घंटे के प्रयास के बाद लोगों को समझा कर जाम हटाया गया । गम्हरिया थाना से घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष किशोर कुमार और एसआई राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया ।

ट्रैक्टर की ठोकर से साईकिल सवार युवती की मौत ट्रैक्टर की ठोकर से साईकिल सवार युवती की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.