देर रात घर में आग लगने से पति-पत्नी दोनों बुरी तरह झुलसे, दरभंगा रेफर

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरवा मधेली पंचायत के वार्ड चार में शनिवार की देर रात्रि घर में आग लगने से उनके चपेट में आकर पति-पत्नी बुरी तरह झुलस गए । 


घटना के सम्बंध में सुनर यादव ने बताया कि शनिवार के रात्रि करीब 12 बजे मेरा पुत्र मनोज यादव एवं पुत्रवधू चन्द्रिका देवी घर में सोये हुए थे । अचानक घर में आग लग गया। इसके चपेट में आने से दम्पति झुलस गए । उन्होंने बताया कि एक रोज पूर्व मेरी पतोहू आपरेशन करा कर घर वापस आई थी । आग लगने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई ।आग लगने से पैकेट में रखें करीब तीन हजार रूपये भी जल गए । आग बुझाने के बाद दोनों घायल को पीएचसी शंकरपुर में भर्ती कराया गया जहाँ से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया। पर वहां से भी उन्हें डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया गया। अगलगी के कारणों का  पता नहीं चला है। 

कई प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घर के आस पास से पेट्रोलियम पदार्थ की गंध आ रही थी । इस बाबत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि हमको घटना की जानकारी नहीं है।
देर रात घर में आग लगने से पति-पत्नी दोनों बुरी तरह झुलसे, दरभंगा रेफर देर रात घर में आग लगने से पति-पत्नी दोनों बुरी तरह झुलसे, दरभंगा रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 28, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.