दिल्ली में मधेपुरा के तीन बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम: दो दिल्ली में गिरफ्तार, तीसरे को गिरफ्तार करने मधेपुरा आई दिल्ली पुलिस लौटी खाली हाथ

दिल्ली में एक लूट की घटना को अंजाम देकर फरार बदमाश को गिरफ्तार करने दिल्ली पुलिस टीम रविवार को मधेपुरा पहुंची, पर सदर थाना पुलिस की मदद से की गयी छापामारी में सफलता हाथ नहीं आई ।


दिल्ली पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे मालवीय नगर थाना के सब इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने बता या कि मालवीय नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अज्ञात बदमाशों ने लगभग पांच लाख रूपये  लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए ।  घटना को लेकर थाने मे मामला दर्ज किया । मामले के अनुसंधान में घटना में शामिल एक युवक को गिरफ्तार किया फिर उनके निशानदेही पर एक दूसरे बदमाश को गिरफ्तार किया । पूछताछ में पता चला कि घटना में शामिल एक बदमाश घटना को अंजाम देकर दिल्ली से फरार हो गया जो बिहार के मधेपुरा जिले के धैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्रहा महुआ गांव का रहने वाला है । घटना को अंजाम देने वाले तीनो बदमाश एक दूसरे के रिश्तेदार हैं और तीनों मधेपुरा जिले के रहने वाले हैं । 

मालूम हो कि घटना मे शामिल गिरफ्तार दोनों बदमाश को दिल्ली पुलिस तीसरे बदमाश को गिरफ्तार करने साथ लाई थी.  लूट कांड का तीसरा बदमाश कौन था इसका दिल्ली पुलिस ने खुलासा नहीं किया । टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा । 

मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद राम ने कहा कि दिल्ली पुलिस के साथ छापामारी में  स्थानीय पुलिस शामिल थे, लेकिन आरोपी घर से फरार था ।
दिल्ली में मधेपुरा के तीन बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम: दो दिल्ली में गिरफ्तार, तीसरे को गिरफ्तार करने मधेपुरा आई दिल्ली पुलिस लौटी खाली हाथ दिल्ली में मधेपुरा के तीन बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम: दो दिल्ली में गिरफ्तार, तीसरे  को गिरफ्तार करने मधेपुरा आई दिल्ली पुलिस लौटी खाली हाथ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.