मासूम बच्चे को छोड़ एक शादीशुदा प्रेमिका अपने शादी शुदा प्रेमी के साथ हुई फरार

रिश्तों की अहमियत आजकल दिन प्रतिदिन खोती जा रही है. ताजा मामला है मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत बाली गांव वार्ड नंबर 2 की, जहां पति परदेस में मजदूरी कर रहा था वहीँ पत्नी अपने मासूम बच्चे को दादी की गोद में छोड़ पड़ोसी देवर के साथ फरार हो गई । 



यह  घटना 28 मार्च की है, मासूम बच्चा अपनी मां की गोद के लिए तरस रहा है. उसको लेकर परिजन घैलाढ़ थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत के सामने आए और मासूम से उसकी मां को मिलाने और उसके प्रेमी को सलाखों के पीछे डलवाने की गुहार लगाई है ।

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर पंचायत के वाली गांव वार्ड नंबर 2 निवासी चंदेश्वरी मेहता का पुत्र अखिलेश मेहता मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है. बीती 28 मार्च की शाम को दूध लाने पड़ोस के घर अखिलेश मेहता की पत्नी सुनीता कुमारी गई. इसी दौरान राजेश कुमार अखिलेश की पत्नी सुनीता को भगा ले गया ।

इस संबंध में उनके परिजन ने थाना में राजेश मेहता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया । राजेश सुनीता को लेकर दिल्ली भाग गए थे तो वहां से लौटने के क्रम में सहरसा जंक्शन पर सुनीता के पति ने पकड़ कर  घैलाढ़ थाना को सूचना दिया. सूचना पाते ही थाना अध्यक्ष सुनील भगत ने राजेश व सुनीता को गिरफ्तार कर 164 के बयान के लिए मधेपुरा न्यायालय भेज दिया ।
मासूम बच्चे को छोड़ एक शादीशुदा प्रेमिका अपने शादी शुदा प्रेमी के साथ हुई फरार मासूम बच्चे को छोड़ एक शादीशुदा प्रेमिका अपने शादी शुदा प्रेमी के साथ हुई फरार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.