दादागिरी: बिना रूपये के सामान लेकर जाने से रोका तो मेला दुकानदार को चाकू से मार कर किया घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर मेला में दुकानदार से बिना रूपये के सामान लेकर जाने से रोकने पर मेला दुकानदार को चाकू से मार कर घायल कर दिया ।


दुकानदारों ने चाकू चलाने वाले युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया । घायल का इलाज सीएचसी सिंहेश्वर में चल रहा है । जानकारी के अनुसार एक  सप्ताह से सिंहेश्वर मेले में दुकानदार से सामान लेकर जाने की आदत सी हो गई है । आज फिर मो. हकिम के कुक वेयर दुकान से सामन ले कर जाने से रोकने पर दुकानदार मो. हकिम साह को युवक ने चाकु मार दिया । उसे बचाने आया उसका भाई मो. असीम भी मारपीट में घायल हो गया । 

वहीँ दुकानदारों ने एक जुट होकर दो युवक को पकड़ कर थाना के हवाले किया । जो शंकरपुर प्रखंड के कजरा वार्ड नंबर 10 निवासी गौरव कुमार और कवियाही का मिष्ठु कुमार बताया । इस बाबत थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि इस मामले में दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है । उसके और साथी की पहचान की जा रही है ।
दादागिरी: बिना रूपये के सामान लेकर जाने से रोका तो मेला दुकानदार को चाकू से मार कर किया घायल दादागिरी: बिना रूपये के सामान लेकर जाने से रोका तो मेला दुकानदार को चाकू से मार कर किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.