महादंगल 2019: मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से सोमवार को दो निर्दलियों ने दाखिल किए पर्चे

मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से नामांकन के चौथे दिन एक महिला रीमा देवी और मोहम्मद अर्शद ने जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष अपने अपने पर्चे दाखिल किए।


28 मार्च से शुरू हुए नामांकन के पहले ही दिन निवर्तमान सांसद पप्पू यादव ने जाप प्रत्याशी के रूप में पर्चे दाखिल किए थे जबकि दूसरे दिन 29 मार्च को जदयू प्रत्याशी के रूप में बिहार सरकार के आपदा मंत्री दिनेश चंद्र यादव ने नामजदगी के पर्चे दाखिल किए थे। इन दोनों ही प्रत्याशियों के नामांकन में वाहनों और समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ी थी। इन दोनों ने नामांकन के बाद रास बिहारी विद्यालय के मैदान में जान सभा कर अपनी अपनी जीत के दावे के साथ भारी मतों से जिताने का आग्रह किया था। लेकिन इन निर्दलियों के नामांकन में कहीं कोई भीड़ नही देखी गई।

शनिवार यानि 30 मार्च को किसी ने नामांकन दाखिल नही किया और रविवार को अवकाश ही था। एक अप्रैल सोमवार को नामांकन के चौथे दिन मो अर्शद ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपने पर्चे दाखिल किए और फिर रीमा देवी ने भी निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ही पर्चे दाखिल किए। इस प्रकार अब तक मधेपुरा लोक सभा क्षेत्र से चार प्रत्याशियों ने पर्चे दाखिल किए हैं। मु अर्शद सहरसा जिले के नवहट्टा के निवासी हैं जबकि रीमा देवी भी सहरसा जिले के सौर बाजार प्रखंड के कांप गाँव की निवासी है।

इस क्षेत्र से अब तीन अप्रैल को राजद प्रत्याशी के तौर पर लालटेन छाप से शरद यादव द्वारा पर्चे दाखिल किए जाने की घोषणा की जा चुकी है।अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पूर्व दो अप्रैल को आप और शिव सेना प्रत्याशी के रूप में भी दो लोग पर्चे दाखिल कर सकते हैं।
महादंगल 2019: मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से सोमवार को दो निर्दलियों ने दाखिल किए पर्चे महादंगल 2019: मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से सोमवार को दो निर्दलियों ने दाखिल किए पर्चे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.