48 लीटर देशी शराब बरामद, शराब कारोबारी भागने में सफल

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना पुलिस ने सोमवार की शाम गस्ती के दौरान सोनवर्षा पंचायत के गढी टोला से 48 लीटर देशी शराब बरामद किया । लेकिन शराब कारोबारी भागने में सफल रहा।


इस बाबत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि सोमवार के दिन करीब तीन बजे गुप्त सूचना मिली कि सोनवर्षा पंचायत के गढी टोला निवासी सुंदर सरदार अपने घर में देशी शराब रख कर बेचने का धँधा कर रहा है । जानकारी  मिलने के बाद जब गस्ती टीम पुलिस  वहाँ पहुंची तो  पुलिस को देखते ही सुंदर सरदार फरार हो गया। उसके बाद उसके घर का  सघन जांच किया गया तो घर में भारी मात्रा में  छह गैलन में  देशी शराब मिला। उसके बाद अन्य घर की भी तलाशी लिया. 

पुलिस ने बताया कि 48 लीटर देशी शराब था। इधर सूत्रों की हवाले से जानकारी मिली कि छापेमारी के दौरान पुलिस टीम को शराब विक्रेता के घर से शराब के साथ साथ कई गैस सिलिंडर, भट्ठी व अन्य शराब बनाने वाले समान भी बरामद हुआ। लेकिन पुलिस इस चीज को बताने से परहेज कर रहा है। वहीं कुछ लोग यह भी बता रहे हैं कि शाम के करीब सात बजे सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में फिर जब पुलिस टीम उक्त स्थल पर पहुंचे तो फिर उसी घर का तलाशी लेने लगा लेकिन कुछ नहीं मिला । इधर थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त व्यक्ति के घर से 6 गैलन में 48 देशी शराब बरामद किया गया।
48 लीटर देशी शराब बरामद, शराब कारोबारी भागने में सफल 48 लीटर देशी शराब बरामद, शराब कारोबारी भागने में सफल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.