देह व्यापार की नीयत से युवती का किया अपहरण, अवैध सम्बन्ध बनाकर दूसरे के हाथ बेचा: बरामद

देह व्यापार की नीयत से अपहरण करनेवाले एक युवक को मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 


मालूम हो कि शंकरपुर थानाक्षेत्र के हरिराहा गांव निवासी सेमुल खातून ने शंकरपुर थाना में आवेदन देकर कहा कि मेरी बेटी 14 फरवरी 2019 को गांव मे हो रही एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी। सुबह तक जब वह घर नही लौटी तो उसका खोजबीन शुरू किया गया। फिर भी कोई अता पता नहीं चला। इसके बाद  थानाध्यक्ष को शक के आधार पर आरोपी का मोबाइल नम्बर दिया। टावर लोकेशन के आधार पर शनिवार के रात्रि को सुपौल जिला के मधुरा राजपुर वार्ड -03 से मो अजीम उद्दीन को गिरफ्तार किया गया। लेकिन युवती वहां से बरामद नहीं हो सका। पुलिसिया सख्ती के बाद युवक के निशानदेही पर उसी गांव के दूसरे टोला से युवती को बरामद किया गया। 

बरामद युवती ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व फोन अजीम उद्दीन ने किया था और शादी की  रात जबरन मुझे उठाकर ले गया और अवैध संबंध कर मुझे दूसरे के हाथ बेच दिया। इधर बताया गया कि युवक और युवती दोनो शादीशुदा हैं।

इस बावत थानाध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिक दर्ज कर 164 के बयान के लिए न्यायिक हिरासत भेज दिया गया।

देह व्यापार की नीयत से युवती का किया अपहरण, अवैध सम्बन्ध बनाकर दूसरे के हाथ बेचा: बरामद देह व्यापार की नीयत से युवती का किया अपहरण, अवैध सम्बन्ध बनाकर दूसरे के हाथ बेचा: बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.