दो सगी बहनों के साथ बाबा के द्वारा यौन शोषण मामले में छोटी बहन पलटी, कहा फंसाया गया बाबा को

दो सगी बहनों के साथ यौन शोषण के आरोप में विश्व कबीर विचार मंच के अंतर्राष्ट्रीय चेयरमेन मनमोहन साहेब सलाखों के पीछे है. बाबा प्रकरण में नित नये दिन अलग-अलग चर्चाओं का दौर जारी है. 


बाबा के विरूद्ध बड़ी बहन ने महिला थाना में अपने व छोटी बहन के साथ यौन शोषण करने का आरोप बाबा पर लगाया था. जिसके बाद सुपौल पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए बाबा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

इधर शुक्रवार को महिला थाना पहुंची आवेदिका की छोटी बहन पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया था. इसके बाद महिला पुलिस उसका मेडिकल करा कर उसे माता-पिता के हवाले कर दिया था. मामले में तब एक नया मोड़ आ गया, जब आवेदिका की छोटी बहन सोमवार को न्यायालय पहुंच कर 164 Cr.P.C. के तहत अपना बयान दर्ज कराया. बयान दर्ज कराने के बाद आवेदिका की छोटी बहन व उसके पिता मीडिया के सामने खुल कर अपनी बातें रखी. 

उन्होंने बताया कि उसके साथ किसी प्रकार का कोई गलत कार्य नहीं हुआ है. बाबा को राजीव नाम के एक लड़के एवं संत रामदास ने साजिश के तहत फंसाया है. साथ ही समाज में उन्हें बदनाम करने की साजिश रची है. कहा कि उनकी बड़ी बहन को उक्त दोनों लोगों के द्वारा बहला-फुसला कर बाबा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाया गया था. बताया कि उसकी बहन फिलहाल घबराई हुई है. वहीं उनके पिता ने कहा कि वह वर्ष 2009 से बाबा को भलीभांति जानते हैं. बाबा एक स्वच्छ छवि के संत हैं. साजिश के तहत बाबा को फंसाया जा रहा है. (नि. सं.)
दो सगी बहनों के साथ बाबा के द्वारा यौन शोषण मामले में छोटी बहन पलटी, कहा फंसाया गया बाबा को दो सगी बहनों के साथ बाबा के द्वारा यौन शोषण मामले में छोटी बहन पलटी, कहा फंसाया गया बाबा को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 04, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.