सराहनीय: अधिकारी ने पेंशन के लिए पहुंचे लाचार वृद्ध की मदद लीक से हटकर की

सामान्यत: यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अधिकारी लोगों का काम करने में टाल-मटोल करते हैं लेकिन सहृदयता का एक नमूना मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर अंचल में उस समय देखने मिला जब अंचल कार्यालय में एसडीओ वृंदा लाल कार्यों की समीक्षा कर रहे थे । 


मिली जानकारी के अनुसार उसी समय एक पहुंचा एक वृद्ध पेंशन के लिए परेशान था जिसको दिखाई भी कम दे रहा था । वृद्ध की स्थिति देख एसडीओ श्री लाल ने तुरंत अंचल से एक कर्मी को उनका बैंक खाता खुलवाने भेजा और समाज कल्याण विभाग मधेपुरा फोन कर उसका काम करवाने की बात कही । उन्होंने इसके लिए अंचल कर्मी को शाम तक जजहट सबैला पंचायत के भेलवा वार्ड नंबर 1 निवासी महावीर धरकार का काम करवा कर सूचित करने का आदेश दिया ।

मौके पर तो बीडीओ अजीत कुमार, सीओ कृष्ण कुमार सिंह, जदयू सेवादल के अध्यक्ष दीपक यादव, मनोज यादव, विभाष सिंह मौजूद थे पर इनके अलावे जिन्होंने भी देखा सुना सबों ने अधिकारी के उम्दा व्यवहार की सराहना की ।
सराहनीय: अधिकारी ने पेंशन के लिए पहुंचे लाचार वृद्ध की मदद लीक से हटकर की सराहनीय: अधिकारी ने पेंशन के लिए पहुंचे लाचार वृद्ध की मदद लीक से हटकर की Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.