दहेज़ का दानव: दहेज नहीं देने पर पीट-पीटकर महिला को उतार दिया मौत के घाट

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के जोगबनी वार्ड नंबर 4 में शनिवार के संध्या करीब चार बजे एक विवाहिता को पीट पीटकर मार डाला गया.


 मिली जानकारी के अनुसार लड़की के पिता मोहम्मद नुरदेय ने बताया कि करीब 5 वर्ष पूर्व अपनी बेटी रिजवान खातून की शादी जोगबनी निवासी मोहम्मद जुबेर से हुई थी. शादी के बाद मेरी पुत्री जोगबनी अपने ससुराल में रह रही थी मगर ससुराल वालों के द्वारा बार बार दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जा रहा था. कई बार मारपीट हुई और दहेज को लेकर मेरी पुत्री को  प्रताड़ित किया जाता था, जिस बात की जानकारी मेरी पुत्री ने मुझे दी तो हम सभी लोग जोगबानी पहुच कर  मामला को लेकर गांव वाले के द्वारा पंचायत भी किया गया. जिस पंचायत में  जुबेर ने दोबारा इस तरह की प्रताड़ित नहीं करने की बात कही. मगर शनिवार की संध्या करीब 4:00 बजे मेरी पुत्री को उनके पति मोहम्मद जुबेर एवं घर के सदस्य सास फातमा खातून, ससुर लुरड़की मियां एवं मोहम्मद सलीम मियां और उद्दीन मियां के द्वारा लाठी, डंडा एवं पीढ़िया से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. 

जिसके बाद गांव के ही लोगों के द्वारा मुझे इस बात की सूचना मिली कि मेरी पुत्री का हत्या कर परिजन घर छोड़ कर फरार हो गए हैं. जिसके बाद गम्हरिया थाना को इस बात की जानकारी दी गई. गम्हरिया थाना अध्यक्ष किशोर कुमार को मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.
दहेज़ का दानव: दहेज नहीं देने पर पीट-पीटकर महिला को उतार दिया मौत के घाट दहेज़ का दानव: दहेज नहीं देने पर पीट-पीटकर महिला को उतार दिया मौत के घाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.