दादागिरी: गैस एजेंसी कर्मचारियों ने उपभोक्ता से की मारपीट

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में रसोई गैस को लेकर उपभोक्ता के साथ ममता गैस एजेंसी में कार्यरत कर्मचारी की हुई मारपीट। इसके बाद एजेंसी मालिक ने अपने कर्मचारी के साथ एक ग्राहक युवक घैलाढ़ पंचायत के वासुदेवा गांव वार्ड नंबर 11 के राजकुमार कामत की जमकर पिटाई करने लगे.


बताते हैं कि इसी दौरान युवक के पत्नी रूपा देवी ने उसे बचाने गई तो उन महिलाओं को भी मार मार कर बेहोश कर दिया । महिला को बेहोशी हालत में घैलाढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बावजूद भी महिला होश में नहीं आई उसे तुरंत  रेफर कर दिया गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रखंड मुख्यालय के समीप संचालित ममता गैस एजेंसी में शनिवार की देर शाम को गैस उपभोक्ता राजकुमार कामत  खाता में सब्सिडी नहीं आने को लेकर नाराज होकर पहुंचे. उपभोक्ताओं द्वारा कई बार एजेंसी के कर्मचारी से आग्रह किया गया कि मेरे खाता में एक भी सब्सिडी नहीं पहुंच रहा है. लेकिन कर्मचारी यह कहते रहे की कुछ दिनों के बाद अपने आप जाने लगेंगे. इसी बात को लेकर उपभोक्ता और कर्मचारी काफी तेवर में आ गए देखते ही देखते एजेंसी के कर्मचारी उलझ गए।

 उपभोक्ता ने बताया कि मैंने 6 महीना पूर्व ₹5000 देकर गैस कनेक्शन लिया था, जबकि चार पांच बार मैंने गैस भराया एक भी सब्सिडी मेरे खाते में नहीं पहुंचा. उसी को लेकर जब मैं एजेंसी कर्मचारी मिथिलेश को इसके बारे मैं पूछा कि आप तो हमसे ₹5000 लिए हैं लेकिन कार्ड पर मात्र 1600 रूपया चढ़ाया गया है. अगर प्रधानमंत्री उज्जवला योजना का कनेक्शन हमको दिया गया है तो मेरा पैसा लौटा दीजिए. इसी बात को लेकर वे मेरे साथ अभद्र गाली देते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया.

ममता गैस एजेंसी मालिक और कर्मचारी पर दादागिरी का आरोप

उपभोक्ता चंदन कामत,अंगद कामत, अंकुश कुमार, विजय कुमार, अशोक कामत आदि का कहना है कि एजेंसी मालिक और स्टाफ उपभोक्ता के साथ दादागिरी कर रहे हैं. कुछ उपभोक्ता का कहना है कि घैलाढ़ बाजार से 2 किलोमीटर की दूरी पर गोदाम रखा हुआ है जबकि पुर्जा कटाने एजेंसी पर आना पड़ता है और वहां से 2 किलोमीटर की दूरी पर सिलेंडर लेने के लिए जाना पड़ता है. अगर लेट हो जाता है तो गोदाम पर भी कर्मचारी गैस के लिए वापस कर देता है।

वहीँ घैलाढ़ थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने घटना के बारे में पूछने पर बताया कि घटना हुई है रूपा देवी बेहोशी हालत में थी । इंज्यूरी रिपोर्ट दर्ज कर इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. पीड़िता द्वारा आवेदन  नहीं दिया गया है, आवेदन देने पर जांच कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
दादागिरी: गैस एजेंसी कर्मचारियों ने उपभोक्ता से की मारपीट दादागिरी: गैस एजेंसी कर्मचारियों ने उपभोक्ता से की मारपीट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.