भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ शराब पीकर दुर्व्यवहार, दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के बेलो पंचायत के मुखिया मुखिया संघ अध्यक्ष एवं भाजपा जिला अध्यक्ष स्वदेश कुमार के साथ दो शराबियों द्वारा दुर्व्यवहार एवं जान मारने की नीयत से आये दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.



मिली जानकारी के अनुसार शाम 4:30 बजे मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बेलो पंचायत के मुखिया एवं भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सह मुखिया संघ अध्यक्ष स्वदेश कुमार पंचायत भ्रमण कर रहे थे। इसी क्रम में दो व्यक्ति शराब पीकर गए और बिना वजह उलझ गए. जब उन्हें समझाने का प्रयास किया गया तो हाथापाई के बाद मरने मारने पर उतारू हो गए। जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर एवं मुखिया स्वदेश कुमार द्वारा भी पुलिस को इस आशय की सूचना दी गई थाने पर दिए अपने बयान मैं उन्होंने बताया कि यह दोनों गाली गलौज एवं हाथापाई पर उतर गए थे. जब हम ने पुलिस को इसकी सूचना दी तो यह पल्सर गाड़ी से भागने लगे तो ग्रामीणों ने इन्हें खदेड़ कर पकड़ा तथा पुलिस के हवाले किया.
मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया। जिसमें एक व्यक्ति का नाम त्रिभुवन सिंह तथा दूसरे का नाम पंकज सिंह जो तिलक रामपुर जानकी नगर पूर्णिया का रहने वाला है. मुरलीगंज थाना से आई पुलिस को ग्रामीणों ने दोनों पकड़े गए व्यक्ति को हवाले कर दिया.

इस विषय पर मुरलीगंज थानाध्यक् इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि दोनों को पुलिस मुरलीगंज थाना लेकर आ रही है. शायद दोनों ही शराब के नशे में धुत थे. मुखिया और उनके बीच बकझक हुई है. ब्रेथ एनालाइजर द्वारा शराब पिए जाने की पुष्टि हुई है एवं मेडिकल जांच करवाया गया है आगे कार्रवाई की जा रही है।

भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ शराब पीकर दुर्व्यवहार, दो गिरफ्तार भाजपा जिलाध्यक्ष के साथ शराब पीकर दुर्व्यवहार, दो गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.