फाइनल में हर चौके-छक्के पर थिरकेंगी चियर्स गर्ल्स: दूसरे सेमीफाइनल में पूर्णियां ने हराया भागलपुर को

मधेपुरा जिले के पुरैनी में चल रहे नूर आलम मेमोरियल टी 20 ड्यूज क्रिकेट टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला शुक्रवार को पुरैनी के अम्बेदकर मैदान में पूर्णियां और भागलपुर की टीम के बीच खेला गया । 


दोनों टीम की ओर से रोमांचक खेल-प्रदर्शन आज अम्बेदकर मैदान पर देखने को मिला । भारी संख्या में पहुंचे दर्शक काफी उत्साहित दिखे। वहीं मैच का शुभारम्भ पैक्स अध्यक्ष अमित कुमार लाल ने टॉस उछालकर किया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भागलपुर की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 132 रन बनाए, भागलपुर की ओर से गौरव ने छह चौके एक छक्के की मदद से 41 गेंद में 48 रन, सूर्या ने ताबड़तोड़ 13 गेंद में 26 रन का योगदान दिया। पूर्णिया की ओर से सक्लेन मुश्ताक ने तीन विकेट और मोनू ने दो विकेट हासिल किए। 

16 ओवर में 132 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पूर्णिया की टीम की ओर से भास्कर के तीन छक्के पांच चौके की मदद से 30 गेंद में 52 रन, अभिषेक के चार चौके 1 छक्के की मदद से नाबाद 42 गेंद में 49 रन की बदौलत पूर्णिया की टीम ने 7 विकेट से यह मुकाबला अपने नाम करके फाइनल में प्रवेश कर लिया।

पूर्णियां के बल्लेबाज अभिषेक के शानदार 48 रन की नाबाद पारी की वजह से मैन आफ द मैच का पुरस्कार आभिषेक को मुख्य अतिथि ग्राम पंचायत गणेशपुर के मुखिया मोहम्मद वाजिद के द्वारा दिया गया जबकि मैन आफ द मैच को नगद पुरस्कार थानाध्यक्ष सह आयोजन कमिटि के संरक्षक सुनील कुमार भगत के द्वारा दिया गया।

मैच में निर्णायक की भूमिका में मुन्ना ठाकुर एवं विनोद साहनी, उद्घोषक के रूप में आर्यण रस्तोगी, मनीष कुमार मुन्ना, अवधेश आर्या ,सुनील पासवान, अभिषेक आचार्य वहीं स्कोरर की भूमिका में प्रभात कुमार एवं सुर्यवंशी कुमार मौजूद थे। 

आयोजन समिति के अध्यक्ष संजय सहनी, संयोजक उमेश साहनी, सचिव विलास शर्मा ,संयुक्त सचिव गौरव राय ,कोषाध्यक्ष नारायण चौधरी, उपाध्यक्ष जुबैर आलम, व्यवस्थापक वसीम अख्तर, इत्यादि सदस्यों ने बताया कि टुर्नामेंट का फाइनल मुकाबला पुर्णिया बनाम नेपाल के बीच रविवार को खेला जाना है। वहीं फाइनल मुकाबले में हर चौके- छक्के व विकेट पर चियर्स गर्ल्स पुरैनी के अम्बेदकर मैदान पर थिरकती नजर आऐंगी।

कार्यक्रम की सफलता में संरक्षक सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत निगरानी कमिटि के सदस्य विष्णु केडिया, अफरोज आलम, बीरू ठाकुर, मुन्ना ठाकुर, डाक्टर विनोद सहनी, धर्मेन्द्र यादव, कौनेन बसीर , बब्लु आलम, राजीव यादव, कौशल सुल्तानिया, अबरार आलम उर्फ हिरो, राजीव सहनी, अशोक महराज, अखिलेश, पिंटू, रूपेश मिश्रा, सहित आयोजन कमिटि के सभी सदस्य अहम भूमिका निभा रहे हैं ।
फाइनल में हर चौके-छक्के पर थिरकेंगी चियर्स गर्ल्स: दूसरे सेमीफाइनल में पूर्णियां ने हराया भागलपुर को फाइनल में हर चौके-छक्के पर थिरकेंगी चियर्स गर्ल्स: दूसरे सेमीफाइनल में पूर्णियां ने हराया भागलपुर को Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 28, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.