उदाकिशुनगंज जेल में हुई छापेमारी में मिले खैनी, चूना व चिलम

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंंडल मुख्यालय के मंडल उपकारा में बुधवार को छापेमारी के दौरान प्रशासन को ताश के पत्ते, खैनी, चूना और चिलम मिले। 


राज्य मुख्यालय से मिले निर्देश के बाद जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला के आदेश पर एसडीएम एसजेड हसन के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया। छापेमारी में अनुमंंडल क्षेत्र के सभी थाना व ओपी पुलिस शामिल थे। करीब तीन घंटे तक जेल के भीतर छापेमारी अभियान चला। इस दौरान प्रशासन ने विभिन्न वार्डो को खंगाला। वार्डो से प्रशासन को खैनी, चूना, तास, चिलम मिले। बरामद समान को लेकर थाना में आज्ञात कैदी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज किया जाएगा। अधिकारी ने कैदियों के रहने, खाने, सोने के जगह का भी जायजा लिया। अधिकारी ने कैदियों को मिलने वाली सुविधा के बारें में जानकारी ली। खाना बनाने वाले जगह और भंडार गृह का भी अवलोकन किया।

 एसडीएम एसजेड हसन ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर छापेमारी अभियान चलाया गया। कुछ बरामद समान को लेकर कारा उपाधीक्षक को निर्देश दिए गए। छापेमारी से कैदियों में हड़कंप मचा रहा। छापेमारी में उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे, दारोगा केडी यादव, रामनिवास सिंह आदि शामिल थे।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
उदाकिशुनगंज जेल में हुई छापेमारी में मिले खैनी, चूना व चिलम उदाकिशुनगंज जेल में हुई छापेमारी में मिले खैनी, चूना व चिलम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.