48 घंटे के भीतर सुपौल पुलिस ने नेपाल के दमक से अपहृत बच्चे को किया बरामद

सुपौल के राघोपुर से अपहृत बच्चे को 48 घंटे के भीतर सुपौल पुलिस ने नेपाल के दमक से सकुशल बरामद कर लिया गया है. 9 दिसंबर को राघोपुर के चिलोनी से अपहृत बच्चे को छोड़ने के लिए अपहरणकर्ताओं ने 15 लाख की फिरौती मांगी थी. 


जिसके बाद परिजनों ने  9 दिसंबर को ही राघोपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज किया गया था.जिसके बाद एसपी मृत्युंजय चौधरी ने टीम गठित कर जल्द से जल्द बरामदगी का निर्देश दिया.इसी दौरान जब पुलिस ने फिरौती मांगने वाले नंबर को ट्रेश किया तो वो नेपाल का निकला. जिसके बाद पुलिस ने इसकी गहन छानबीन शुरू की तो अपहरण का सूत्र सुपौल से ही निकला. 

जिसके बाद पुलिस ने राघोपुर, प्रतापगंज से 3 लड़को को पकड़ा जिसके निशानदेही नेपाल के  दमक  से पुलिस ने 3 नेपाली अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया . जिसके बाद पुलिस ने नेपाल से भी 3 नेपाली अपहरण कर्ताओं को पकड़ा. इस मामले को लेकर नेपाल के दमक में भी एक केस दर्ज कर लिया गया है. इस बाबत एसपी ने बताया कि अपहरण के बाद पुलिस की गठित टीम के प्रयास से ही 48 घन्टे के भीतर बच्चे की सकुशल बरामदगी की गयी। (नि. सं.)
48 घंटे के भीतर सुपौल पुलिस ने नेपाल के दमक से अपहृत बच्चे को किया बरामद 48 घंटे के भीतर सुपौल पुलिस ने नेपाल के दमक से अपहृत बच्चे को किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.