'अगर पकौड़ा तलना ही रोजगार है तो फिर आप की क्या जरूरत है': जीत पर कॉंग्रेस का जश्न

मधेपुरा जिला के चौसा प्रखंड में तीन राज्यों में कांग्रेस के जीत को लेकर आज चौसा प्रखंड स्थित कांग्रेस पार्टी के कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया. जश्न में एक-दूसरे को अबीर लगाकर तथा मिठाई खिलाकर सबने सभी जीते हुए प्रतिनिधि को अप्रत्यक्ष रूप से बधाई संदेश भी दिया.
इस अवसर पर चौसा प्रखंड के कांग्रेस के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे.

 चौसा प्रखंड के कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष शंभू प्रसाद सिंह ने बताया कि यह कांग्रेस की जीत नहीं जनता की जीत है. बीजेपी की सरकार ने सिर्फ जुमलेबाजी की और वादाखिलाफी किया है जनता के साथ, जिससे जनता नाराज होकर उनके खिलाफ वोट किया और उन्होंने पुनः कांग्रेस को चुना है. वहीं प्रमोद कुमार ने बताया कि मोदी सरकार ने नोटबंदी किया और जनता ने वोट बंदी किया. वहीं मौजूद कृष्ण शाह ने कहा कि नोटबंदी से सिर्फ अमित शाह के पुत्र का विकास हुआ है और आम जनता परेशानी झेली हैं. यहीं नहीं छोटे तबके के लोगों को आज भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसी विरोध में जनता ने बीजेपी सरकार को नकार दिया और और तीनों राज्य में कांग्रेस को जीत दिलाई है. इस के लिए कांग्रेस पार्टी जनता का शुक्रगुजार है.  उम्मीद है कि आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव में भी केंद्र से मोदी सरकार को जनता उखाड़ फेंकेंगी. वहीं मौजूद युवा मोहम्मद फिरिज ने कहा कि मोदी जी युवाओं से रोजगार दिलाने का वादा किए थे और उन्होंने युवा को पकोड़े तलने की सलाह दिए. अगर पकोड़े तलने से ही रोजगार हो जाता है तो फिर आप की क्या जरूरत है. 

वहीं कार्यकर्ता असगर अली ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में कहा कि वो सिर्फ जगह और इमारत के नाम बदलने के पीछे लगे हैं. अगर नाम बदलने से ही समाज और देश का विकास होता है तो फिर अपने देश का नाम अमेरिका रख देते हैं तब तो विकास चौगुनी तेजी से होगी. जनता को, किसानों को, गरीब को विकास की जरूरत है न कि नाम बदलने की जरूरत है.और इस बार  जनता ने भली भांति इस बात को समझ लिया और बीजेपी सरकार को नकार दिया है.  

इस अवसर पर रामावतार परवे, मोहम्मद असगरअली, प्रमोद यादव, चन्द्रकान्त शर्मा, अब्बास अंसारी,यदुनंदन राम, उमेश विद्यार्थी, मणिकांत यादव, शेख शौकत, मो० मेराज, सुधीर महिला प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष सबनम खातून, छबीला देवी, लक्ष्मी कांत मंडल, नोसद अलाम आदि कार्यकर्ताओं के साथ-साथ कुछ ग्रामीण लोग भी मौजूद थे.
'अगर पकौड़ा तलना ही रोजगार है तो फिर आप की क्या जरूरत है': जीत पर कॉंग्रेस का जश्न 'अगर पकौड़ा तलना ही रोजगार है तो फिर आप की क्या जरूरत है': जीत पर कॉंग्रेस का जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.