बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे व्यवसायी से अपराधियों ने दो लाख रूपये छीने

मधेपुरा जिले में दिनदहाड़े  व्यवसायी से दो लाख रुपये एक मोटरसाइकिल सवार अपराधी ने छीन लिया.  इस बाबत पीड़ित आलमनगर बाजार के व्यवसायी मुकेश कुमार गुप्ता  ने थाना में आवेदन दिया है. 


आवेदनानुसार मुकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि बुधवार के दिन के लगभग 12 बजे आलमनगर मुख्य बाजार स्थित सेंट्रल बैंक से दो लाख रुपये  निकासी कर वे पैदल आ रहे थे कि पासवान टोला के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी जबरदस्ती उनसे पैसों से भरे थैला को छीनकर भागने लगे. आवाज देने पर बहुत से लोग लुटेरे पर झपटे परंतु लूटेरा भागने में सफल रहा. लुटेरे बिना नंबर की गाड़ी ग्लैमर से थे. उक्त स्थान से लोगों द्वारा  पीछा किया गया परंतु लुटेरे भागने में सफल रहे.  

इस बाबत थानाध्यक्ष आलमनगर राजेश कुमार 2 ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस द्वारा लुटेरे के भागने की दिशा में खोजबीन की गई परंतु अपराधी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. इस बाबत अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं लुटेरे की शिनाख्त अबिलंब कर ली जाएगी. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही लुटेरे पुलिस के गिरफ्त में होंगे. हालांकि बीच बाजार में ऐसी हरकत से लोग सकते में हैं एवं व्यवसायियों में ऐसी घटना से दहशत व्याप्त है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे व्यवसायी से अपराधियों ने दो लाख रूपये छीने बैंक से रूपये निकाल कर जा रहे व्यवसायी से अपराधियों ने दो लाख रूपये छीने Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.