दहशत: शहर में मेडिकल दूकान से 25 हजार की लूट, चलाई गोली

मधेपुरा शहर के कॉलेज चौक स्थित राजा कॉम्प्लेक्स मे शनिवार शाम एक डाक्टर के मेडिकल दूकान से एक युवक ने पचीस हजार रूपये लूट लिए और गोली चलाते फरार हो गया ।  लुटेरे की पहचान मकान मालिक के पुत्र के रूप में हुई है । 


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और वहाँ लगे सीसीटीवी के फुटेज से घटना की पुष्टि हुई है ।
पीडि़त डाक्टर राज किशोर सिंह ने बताया कि दिन के लगभग 3:30 बजे के आसपास राजा कॉम्प्लेक्स के मालिक अशफाक हाजी का पुत्र मोना कॉम्प्लेक्स में आया और मेरे मेडिकल दूकान के स्टाफ से पिस्टल दिखाते हुए रूपये की मांग करने लगा. स्टाफ दौड़कर मेरे चेम्बर आया और बताया कि मकान मालिक का बेटा मोना जबरन रूपया मांग रहा है । उन्हे रूपये देने से मना किया. इसके बाद जब स्टाप मेडिकल दूकान गया तो मोना ने कालर पकड़कर जबरन गल्ले से लगभग 25 हजार रूपये ले लिया फिर पिस्टल लहराते दूकान से निकला. उसके बाद फिर कॉम्प्लेक्स के गेट पर जाकर फायरिंग किया जिसमे कई रोगी बाल-बाल बच गए. घटना के बाद वह फरार हो गया । उन्होने कहा कि मोना नशे के हालत में था ।

सूचना पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घटना कि जानकारी ली और साथ ही पूरे घटना का रेकॉर्ड सी सी टीवी के फुटेज से जांच की । 

सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि शुक्रवार की रात में मोना के पिता ने आरोप लगाया था कि उन पर हत्या करने नीयत तीन गोली चलायी लेकिन आवेदन नहीं दिया. फिर शनिवार को राजा कॉम्प्लेक्स के एक डाक्टर के  मेडिकल दूकान मे लूट पाट करने की पुष्टि  सीसीटीवी से हुई । पुलिस आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है ।
दहशत: शहर में मेडिकल दूकान से 25 हजार की लूट, चलाई गोली दहशत: शहर में मेडिकल दूकान से 25 हजार की लूट, चलाई गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.