जर्जर सड़क पर दुर्घटना: धान से लदी हुई 16 चक्का ट्रक पलटी, बड़ा हादसा होते-होते बचा

मधेपुरा जिले में मुरलीगंज-पूर्णिया एनएच-107 मुख्य मार्ग पर जयरामपुर चौक पर सिनेमा हॉल के पास धान से लदी हुई एक 16 चक्के की बड़ी ट्रक (बीआर 11 सी 4754) पानी से भरे हुए गड्ढे के पास पलट गई. ट्रक के पलटने से बड़ा हादसा होते होते बचा. 


बता दें कि बिना बारिश के सिनेमा हॉल चौक के पास तालाब जैसे बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं जिसकी वजह से नगर पंचायत के नालियों का पानी जमा रहता है और एनएच की दुर्दशा बनी हुई है. जर्जर सड़क के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। मुख्य मार्ग पर गोशाला चौक से दुर्गा मंदिर चौक तक जाने वाली सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं । 

स्थिति यह है कि इस मार्ग पर प्रतिदिन छोटे-बड़े वाहन दुर्घटना ग्रस्त होते रहते हैं. कई बार गड्ढे की वजह से वाहन खराब होने पर सड़क किनारे छोटे- बड़े वाहनों की लंबी कतार लग जाती है। 

राजद अध्यक्ष मुरलीगंज शशिचंद्र उर्फ गुड्डू ने कहा कि ने कहा कि जलजमाव की समस्या नगर पंचायत के लोगों के लिए नासूर बन गयी है। साथ ही नगर पंचायत के पदाधिकारी के रवैया से यहां के लोगों में आक्रोश पनप रहा है। उन्होंने कहा कि इस मार्ग पर होने वाली सभी छोटी- बड़ी घटनाओं का जिम्मेदार नगर पंचायत के पदाधिकारी को माना जाएगा।

इस बाबत जब नपं अध्यक्ष श्वेत कमल उर्फ बौआ यादव से पूछा गया तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि एनएच पर पानी बहाने वालों को पूर्व में नगर पंचायत द्वारा नोटिस भेजा गया था. अब जब पानी बहाना नहीं बंद करेंगे तो उन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई जाएगी.
जर्जर सड़क पर दुर्घटना: धान से लदी हुई 16 चक्का ट्रक पलटी, बड़ा हादसा होते-होते बचा जर्जर सड़क पर दुर्घटना: धान से लदी हुई 16 चक्का ट्रक पलटी, बड़ा हादसा होते-होते बचा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.