देशी कट्टा के साथ सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर डालना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार


मधेपुरा में देशी कट्टा के साथ सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर डालना एक युवक को पड़ा महंगा, देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस के साथ भेजा गया जेल.


मालूम हो कि आज से दस दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक युवक देशी कट्टा के साथ सेल्फ़ी लेकर डाल दिया. जिसे चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने संज्ञान में लेते हुए अपने गुप्तचर के सहायता से गुप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर बीती रात चौसा थाना क्षेत्र के चाँद गॉव से युवक मोहम्मद सुभान को देशी कट्टा और एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

टीम में एएसआई ज्योतिष भगत, अलोक कुमार अमल, भवेश चौधरी शामिल थे. थानाअध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि युवक के द्वारा सोशल मीडिया में एक देशी पिस्तौल के साथ सेल्फ़ी ली गई तस्वीर डाला गया था, जो अपराधी तत्वों को दर्शाता है. जिस को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई की गई तथा युवक को देशी पिस्तौल और एक जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

युवक उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रामपुखरा निवासी मोहम्मद सुभान है जो चौसा थाना क्षेत्र के चंदा में ग्रामीण चिकित्सक का कार्य करता था. वहीं पर अपराधी लोगों से इन का लगाव हो गया है. चौसा थाना कांड संख्या 254/18 आर्म्स एक्ट दर्ज कर जेल भेज दिया गया.
देशी कट्टा के साथ सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर डालना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार देशी कट्टा के साथ सेल्फी खींच कर सोशल मीडिया पर डालना युवक को पड़ा महंगा, गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.