मधेपुरा के युवा पत्रकार रोहित परमार का हृदय गति रुकने से दिल्ली में निधन


ये खबर न सिर्फ मधेपुरा के आम लोगों और युवाओं के लिए अविश्वसनीय और दु:खद है, बल्कि पत्रकारिता जगत के लिए भी शोक सन्देश है. 


मधेपुरा जिले के निवासी और देश की राजधानी दिल्ली में अपनी खासी पहचान बनाने वाले रोहित परमार का महज 27 साल की उम्र में निधन हो जाना उनके जानने वालों के लिए एक भयानक सदमा है.

रोहित ने महज 27 साल के उम्र में पत्रकारिता जगत मे अपनी पहचान बनाई थी  और देश के विभिन्न प्रतिष्ठित चैनल आज तक, न्यूज़ नेशन, ई टी वी, न्यूज़ 18 में महत्वपूर्ण पदों पर रहे थे । रोहित परमार का निधन आज सुबह दिल्ली में ह्रदय गति रूक जाने के कारण हुआ. बताया जाता है कि अचानक तबियत खराब होने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया, पर नियति के क्रूर चक्र ने उन्हें अपनी आगोश में ले लिया.
5 जनवरी 1991 को जन्मे रोहित परमार मधेपुरा जिले के बिहारीगंज प्रखंड के मोहनपुर गाँव के मूल निवासी थे और भूतपूर्व मुखिया स्वर्गीय राजेश कुमार सिंह के पुत्र थे. चार बहन और दो भाइयों के परिवार में वे सबसे छोटे थे.

वे मधेपुरा के गतिविधियों पर भी लगातार नजर रखते थे और यहाँ के युवाओं में भी खासे लोकप्रिय थे. उनके निधन पर सोशल मीडिया और उनके जानने वालों के द्वारा गहरी संवेदना व्यक्त की जा रही है.
मधेपुरा टाइम्स परिवार भी उनकी आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करती है. (नि.सं.)
मधेपुरा के युवा पत्रकार रोहित परमार का हृदय गति रुकने से दिल्ली में निधन मधेपुरा के युवा पत्रकार रोहित परमार का हृदय गति रुकने से दिल्ली में निधन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.