मधेपुरा में दुर्गा पूजा पर होगी सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम, फ्लैग मार्च की तैयारी


दुर्गा पूजा के अवसर पर मधेपुरा अनुमंडल क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर सोमवार को सदर थाना परिसर में एसडीपीओ वशी अहमद ने पुलिस पदाधिकारी, महिला और पुरूष पुलिस बल तथा कमांडो दस्ता को चुस्त विधि-व्यवस्था का पाठ पढ़ाया.


सुरक्षा का मंत्र देते हुए एसडीपीओ ने मधेपुरा, मुरलीगंज, भर्राही, झिटकिया, सिंहेश्वर सहित अन्य जगहों पर सुरक्षा का मैप रखते हुए कुछ निर्देश दिये. एसडीपीओ श्री अहमद ने कहा कि मंगलवार को जिला मुख्यालय से फ्लैग मार्च शुरू किया जो मुरलीगंज के विभिन्न क्षेत्र होते हुए भर्राही के मधुवन, सुखासन होते जिला मुख्यालय होते हुए झिटकिया, सिंहेश्वर जाये फिर सिंहेश्वर से फ्लैग मार्च मधेपुरा जिला मुख्यालय लौटेगी.

एसडीपीओ ने सभी पुलिस बल और पदाधिकारी को समय पर उपस्थित होने का आदेश दिया और साथ ही ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी. 

एसडीपीओ श्री अहमद ने कहा कि दुर्गा पूजा के अवसर पर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. मौके पर पुलिस पदाधिकारी जटाशंकर खां, सुबोध यादव, अरूण कुमार सिंह, कमांडो विपिन सहित अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे.
मधेपुरा में दुर्गा पूजा पर होगी सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम, फ्लैग मार्च की तैयारी मधेपुरा में दुर्गा पूजा पर होगी सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम, फ्लैग मार्च की तैयारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.