बाल सुधार गृह से फरार एक बाल कैदी हुआ गिरफ्तार, दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

मधेपुरा में बाल सुधार गृह से फरार एक बाल कैदी को कमांडो दस्ता ने सोमवार की सुबह गिरफ्तार कर पुनः बाल सुधार गृह भेज दिया है.


मालूम हो कि 13 अक्टूबर की सुबह सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मनहरा सुखासन गांव स्थित बाल सुधार गृह से दो बाल कैदी भेंटीलेटर तोड़कर फरार हो गया था. दोनों बाल कैदी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी लेकिन सफलता नहीं मिली. लेकिन सोमवार की सुबह एसपी संजय कुमार को गुप्त सूचना मिली कि फरार बाल कैदी में से एक शहर के बूचर टोली स्थित अपने घर में छुपा है. सूचना मिलते ही एसपी ने कमांडो हेड विपिन को सूचना देते हुए छापेमारी का आदेश दिया.

कमांडो हेड के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने दिन के 09 बजे के आसपास फरार कैदी के घर की नाकेबंदी की और फिर घर की तलाशी ली, जहां घर में छिपे बाल कैदी को गिरफ्तार किया. वहीं दूसरी ओर कमांडो ने दूसरे फरार बाल कैदी की गिरफ्तारी के लिए कई सम्भावित ठिकाने पर छापा मारी लेकिन सफलता नहीं मिली.

वहीं स.अ.नि. अरूण कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बाल कैदी को बाल सुधार गृह भेज दिया है.

मालूम हो कि गिरफ्तार वाल कैदी पूर्णिया बाल सुधार गृह से भी दो बार पुलिस को चकमा देकर फरार हो चुका है. पुलिस की माने तो गिरफ्तार नाबालिग चोर काफी शातिर है, इसे छोटी सी छोटी जगह में घर में घुस कर चोरी की घटना को अंजाम देने में महारथ हासिल है. साथ ही जेल में छोटी-छोटी जगहों से भी भाग निकलने में माहिर है, इसी कारण ये कई बार बाल सुधार गृह से भागने में सफल रहा है.
बाल सुधार गृह से फरार एक बाल कैदी हुआ गिरफ्तार, दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी बाल सुधार गृह से फरार एक बाल कैदी हुआ गिरफ्तार, दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.