दुर्गा पूजा लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च: उपद्रवियों एवं असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत दुर्गा पूजा को लेकर मंगलवार को मुरलीगंज शहर एवं मुरलीगंज प्रखंड में होने वाले दुर्गा पूजा को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया.


अनुमंडल पदाधिकारी मधेपुरा वृंदा लाल, अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी वसी अहमद, वरीय उप समाहर्ता सह प्रभारी पदाधिकारी आपदा मुकेश कुमार, मुरलीगंज थाना अध्यक्ष प्रशांत कुमार, मुरलीगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी, मुरलीगंज अंचल अधिकारी शशी भूषण कुमार के नेतृत्व में आज फ्लैग मार्च थाना से निकलकर शहर के मुख्य मार्गों से गुजरी. 

अनुमंडल पदाधिकारी वृंदा लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पर्व त्योहार के सुरक्षा के मद्देनजर फ्लैग मार्च निकाला गया है. साथ ही त्यौहार के दौरान शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हम लोगों से अपील किए हैं. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी दुर्गा पूजा भव्य तरीके से मनाया जा रहा है. साथ ही दुर्गा पूजा के अवसर पर कहीं-कहीं मेले का भी आयोजन है. यहां पर आगंतुकों के साथ साथ बच्चों एवं महिलाओं का विशेष ध्यान रखा गया है. उन्होंने कहा कि हर चौराहे बाजार और भीड़भाड़ वाले स्थानों पर पुलिस के साथ साथ महिला पुलिस की भी तैनाती रहेगी. इसके साथ-साथ इलाके में चौकीदारों की भी तैनाती की जाएगी. इस दौरान पुलिस की गश्त तेज रहेगी और सामाजिक तत्व पर भी प्रशासन कड़ी नजर बनाए हुए हैं. पूजा के दौरान शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पूरी चौकस रहेगी.

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है की हर मेला आयोजकों को सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए पहले ही कहा जा चुका है कि दो पहिया वाहन चालकों एवं बाइकर्स पर नजर रखने के लिए प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है. सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है और ऐसे लोगों के खिलाफ जो चालान भी काटे जा रहे हैं.
दुर्गा पूजा लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च: उपद्रवियों एवं असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर दुर्गा पूजा लेकर पुलिस एवं प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च: उपद्रवियों एवं असामाजिक तत्वों पर प्रशासन की कड़ी नजर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.