कारगो की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत, इंजीनियरिंग का छात्र था मृत युवक

सुपौल:  त्रिवेणीगंज-जदिया एनएच 327ई सड़क मार्ग में गुरुवार की संध्या थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर 08 के समीप जदिया की ओर से आ रही खाली कारगो ने एक साइकिल सवार युवक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया. घटना में जख्मी युवक की मौत हो गयी. 


घटना के बाद कारगो वाहन का चालक वाहन लेकर त्रिवेणीगंज की ओर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कारगो वाहन के आगे वाले हिस्से में साइकिल घटना के बाद फंसी रही और मुख्यालय क्षेत्र के मेढ़िया मोड़ के आगे वाहन छोड़ कर चालक फरार हो गया. 

प्रभारी थानाध्यक्ष वशिष्ठमुनि राय ने बताया कि वाहन को पुलिस ने कब्जे में कर लिया है. इधर घटना स्थल से गंभीर रूप से जख्मी युवक को ग्रामीणों के सहयोग से जदिया की ओर से आ रही एंबुलेंस पर लाद कर अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां ड‍्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर 08 निवासी सुरेंद्र यादव का छोटा पुत्र बिट्टू कुमार यादव अपने घर से गुरुवार की संध्या साइकिल से डपरखा निमंत्रण का भोज खाने के लिये आ रहा था. 
   उसी क्रम में लक्ष्मीनियां वार्ड नंबर 08 के समीप जदिया-त्रिवेणीगंज सड़क मार्ग में जदिया की ओर से आ रही खाली कारगो वाहन ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया. परिजनों ने बताया कि मृत युवक पूर्णिया में इंजिनियरिंग की पढ़ाई करता था. फिलहाल एक महीने से घर पर था. युवक के परिजनों का अनुमंडलीय अस्पताल में तांता लगा है. पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है. 
(नि. सं.)
कारगो की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत, इंजीनियरिंग का छात्र था मृत युवक कारगो की ठोकर से साइकिल सवार युवक की मौत, इंजीनियरिंग का छात्र था मृत युवक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.