आपराधिक घटनाओं पर प्रशासन नकेल कसे वरना अनुमंडल बनेगा बड़े आंदोलन का गवाह: प्रो० चन्द्रशेखर यादव

मधेपुरा के उदाकिशुनगंज अनुमंडल क्षेत्र में बीते कुछ माह में आपराधिक घटनाओं में आयी तेजी और प्रशासन की नाकाम व शिथिल कार्यशैली पर पूर्व मंत्री सह वर्तमान राजद विधायक मधेपुरा प्रो० चंद्रशेखर यादव ने सवाल उठाया.



मंगलवार को पुरैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत घटित घटनाओं में पीड़ित के घर पहुंचकर मामले का जायजा लिया और बिहार में बढ़ते आपराधिक घटना को आड़े हाथ लेते हुए राज्य सरकार एवं प्रशासनिक विफलता पर कहा कि राज्य में अपराधी का मनोबल बढा है. 

अपराधी बेलगाम हैं और प्रशासन तंत्र पूरी तरह से विफल है. उन्होंने कहा कि अगर अनुमंडल क्षेत्र में अविलंब आपराधिक घटनाओं पर पुलिस प्रशासन नकेल नहीं कसेगी और निकम्मे पुलिस पदाधिकारीयों का तबादला नहीं किया गया तो उदाकिशुनगंज अनुमंडल की धरती महागठबंधन के एक बड़े आंदोलन का गवाह बनेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि नरदह पंचायत के श्रीपुर बासा निवासी सदानंद मेहता की हत्या के बाद, मकदमपुर पंचायत में पूर्व मुखिया दिलीप यादव गोली कांड सहित दो जगहों पर गोली कांड, गैस एजेंसी कर्मचारी से एक लाख 29 हजार की लूट होना काफी निंदनीय है यह सरकार की प्रशासनिक सुरक्षा में खोट नहीं तो क्या है.

उक्त बातें विधायक प्रो० चंद्रशेखर यादव ने थाना क्षेत्र के पूर्व जिला परिषद प्रतिनिधि संजय साहनी के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहीं. प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर राजद के जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव, जयप्रकाश सिंह, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष गोसई ठाकुर, विकास यादव, उदाकिशुनगंज युवा राजद अध्यक्ष रमण यादव, पुरैनी प्रखण्ड राजद अध्यक्ष रामजी यादव, अखिलेश मेहता, युगलकिशोर यादव, बलभद्र मेहता, चंदन दास, इन्द्र कुमार ईलु आदि मौजूद थे.
आपराधिक घटनाओं पर प्रशासन नकेल कसे वरना अनुमंडल बनेगा बड़े आंदोलन का गवाह: प्रो० चन्द्रशेखर यादव आपराधिक घटनाओं पर प्रशासन नकेल कसे वरना अनुमंडल बनेगा बड़े आंदोलन का गवाह: प्रो० चन्द्रशेखर यादव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.