मधेपुरा के वरीय कम्पाउंडर शशि सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक सभा

मधेपुरा में आज मधेपुरा जिला पारा मेडिकल संघ के अध्यक्ष डा० दिनेश प्र० यादव की अध्यक्षता में वरीय कम्पाउंडर शशि सिंह के आकस्मिक निधन होने के कारण एक शोक सभा आयोजित की गई.


जिला पैथोलॉजी संघ के अध्यक्ष गजेन्द्र कुमार के आवास पर आयोजित शोक सभा में संघ के अध्यक्ष डा० दिनेश प्र० यादव ने कहा कि हमारे बीच में एक साथी नहीं रहे, हमें दुःख है. जिला पैथोलॉजी संघ के अध्यक्ष गजेन्द्र कुमार ने कहा कि शशि बाबू के निधन से चिकित्सा जगत में अपूरणीय क्षति हुई है. हम इनकी आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना करते हैं एवं इस दुःख् की घड़ी में इनके परिवार के साथ हैं. संघ के सचिव मनोज कुमार ने कहा कि शशि बाबू हम सब के मार्गदर्शक थे. इनके खोने का हमें अत्यंत दुःख है. इस अवसर पर संघ के सभी सदस्यों ने दो मिनट का मौन रख कर श्रद्वांजलि अर्पित किया.

इस अवसर पर प्रमोद कुमार, दिनेश कुमार, सुमन झा, मोहन यादव, दिलीप कुमार, अशोक यादव, शैलेन्द्र यादव, उमेश यादव, अमित कुमार, लखन यादव, दिनेश, राजेश आदि उपस्थिति थे.
(नि.सं.)
मधेपुरा के वरीय कम्पाउंडर शशि सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक सभा मधेपुरा के वरीय कम्पाउंडर शशि सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक सभा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.