दर्दनाक हादसा: डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड अन्तर्गत भवानीपुर पंचायत में बच्चों के साथ खेलने गये 8 वर्षीय बालक की बरसाती पानी में डूबने से मौत हो गई. 


मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के भवानीपुर पंचायत के वार्ड नंबर 2 में अपने दोस्तों के साथ भवानीपुर के विशहरिया चाप के पास कारी मोइन में स्नान करने के समय पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चले जाने के कारण डूबने से बद्री सादा के 8 वर्षीय पुत्र अमित सादा की मौत हो गई. 

घटना की सूचना मिलते ही मुखिया प्रमोद मिश्र उसके परिजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुत्र की लाश को देखते ही पिता बद्री सादा और माता गीता देवी दहाड़ मार कर रोने लगे. उसके करूण रूदण को सुन कर मौजूद सभी लोगों की आंखे गीली हो गई. 

इस बावत मुखिया श्री मिश्र ने बताया कि घटना की सूचना सीओ कृष्ण कुमार सिंह और थानाध्यक्ष बीडी पंडित को दे कर लाश को सीएचसी सिंहेश्वर भेजा गया है, तथा कबिर अंत्येष्ठी के अन्तर्गत 03 हजार की राशि मृतक को दिया गया. 

मौके पर भीम मंडल, हरदेव सादा, बंधु सिंह, शंभू पंडित, शत्रुघन सादा, रतन सादा, प्रदीप विश्वास, घोलट पंडित, लक्ष्मण पंडित आदि मौजूद थे. वहीं इस बावत थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.
दर्दनाक हादसा: डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत दर्दनाक हादसा: डूबने से 8 वर्षीय बालक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.