'मधेपुरा के युवा अब बैडमिंटन के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में ले सकेंगे हिस्सा': जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की बैठक

मधेपुरा के बी.एन.मंडल इंडोर स्टेडियम में जिला बैडमिंटन एसोसिएशन मधेपुरा जिला की  बैठक शुक्रवार को अध्यक्ष प्रशांत यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई.


बैठक में जानकारी देते हुए सचिव प्रदीप श्रीवास्तव ने बतलाया कि बिहार बैडमिंटन संघ द्वारा मधेपुरा बैडमिंटन संघ को पुनः मान्यता मिल गई है. मधेपुरा के युवा अब बैडमिंटन के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में हर वर्ष हिस्सा लेंगे. साथ ही प्रति वर्ष जिला स्तरीय प्रतियोगिता का भी आयोजन संघ के द्वारा किया जायेगा. मधेपुरा जिला से सम्बंधित कोई भी उम्र के खिलाडी सदस्यता ग्रहण करके ग्राउंड में अभ्यास कर सकते हैं.

सभी खिलाड़ी सहित सदस्यों को भी संघ के सभी नियमों का पालन करना होगा. सभी खिलाडियों को संघ के अधिकारीयों द्वारा हस्ताक्षरित फोटो प्रमाणपत्र उपलब्ध करवाया जायेगा. साथ ही जानकारी दी गयी कि संघ के तरफ से एक प्रतिनिधि मंडल जिलाधिकारी से मुलाकात कर खेल से सम्बंधित व्यवस्था, समस्याओं और उसके विकास के मुद्दे पर अपनी बात रखेंगे. इंडोर ग्राउंड मे रात्रि अभ्यास के लिए लाइट की व्यवस्था सहित खिलाड़ियों के लिए कोच की जरुरत से सम्बंधित बातें भी बैठक में रखी गई. 

बैठक मे जिला संघ के पदाधिकारी चंद्रशेखर, रूपेश कुमार, पुष्पेंद्र पप्पु, अमित कुमार मोनी, श्वेतांशु पार्थसारथी, आशीष सोना, संदीप शांडिल्य, विनीत कुमार, मो० सद्दाम हुसैन सहित कई खिलाड़ी मौजूद थे.
'मधेपुरा के युवा अब बैडमिंटन के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में ले सकेंगे हिस्सा': जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की बैठक 'मधेपुरा के युवा अब बैडमिंटन के राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में ले सकेंगे हिस्सा': जिला बैडमिंटन एसोसिएशन की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.