पैर फिसल जाने के कारण नदी में डूबने से युवक की हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत हरिपुरकला पंचायत के पकिलपार गांव में शुक्रवार की दोपहर नदी पार करने के दौरान पैर गहरे गड्ढे में जाने के बाद फिसलने से 28 वर्षीय युवक की नदी में डूबकर मौत हो गई.

\
परिजनों एवं ग्रामीणों के अनुसार पकिलपार वार्ड नंबर 3 निवासी दुरो पासवान के पुत्र 28 वर्षीय शंकर पासवान का दोपहर के समय रेलवे पुल के समीप नदी पार करने के दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे गड्ढे में डूब गया.

वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के शोर मचाने पर स्थानीय लोगों के द्वारा तलाश किया जाने लगा लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला तो पड़वा नवटोल से गोताखोरों को बुलवाया गया. गोताखोरों के द्वारा बड़ी मशक्कत के बाद शंकर को निकाला गया, किन्तु जब तक निकाला गया तब तक शंकर की मौत हो चुकी थी. शव को एम्बुलेंस से मुरलीगंज लाया गया. पुलिस द्वारा पंचनामे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज देने की प्रक्रिया की गई.

वहीं शंकर की मौत की खबर से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है और गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. शंकर अपने पीछे पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चों को छोड़ गया. मामले में अंचलाधिकारी शशिभूषण कुमार ने कहा कि घटना की जानकारी मुझे मिली है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, पोस्टमार्टम के बाद सरकारी सहायता राशि उनकी पत्नी को दी जाएगी.
पैर फिसल जाने के कारण नदी में डूबने से युवक की हुई मौत पैर फिसल जाने के कारण नदी में डूबने से युवक की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.