शिक्षिका ने लगाया सहयोगी शिक्षक पर ब्लैकमेल और छेड़खानी का आरोप

मधेपुरा के सिंहेश्वर में एक शिक्षिका ने अपने ही विद्यालय के साथी शिक्षक पर ब्लैकमेल, छेड़खानी एवं भयादोहन का एक मामला दर्ज कराया है.


मिली जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय मजरहट की शिक्षिका मोनी देवी ने अपने ही विद्यालय के शिक्षक सतीश कुमार निषाद उर्फ पप्पू निषाद पर आरोप लगाया है कि मेरे मोबाइल से कुछ फोटोग्राफ उसने अपने मोबाइल पर भेज लिया. जिसमें मेरी कुछ खींची हुई तस्वीरें थी. उसके बाद मुझे 21 तारीख की शाम को उसका फोन आया और उसने फोन पर नेपाल चलने के लिए कहा. जब मैंने मना कर दिया और फोन काट दिया तो उसने 2 सितंबर रविवार को फिर फोन किया और उसने मुझे धमकी देते हुए कहा कि मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा.

उसके बाद मेरे व्हाटसअप पर मेरी कुछ एडिट की हुई तस्वीरें भेजी, साथ ही मैसेज आया कि मेरे पास कुछ और अश्लील तस्वीरें हैं और इस तरह की कई नंबरों से मैसेज करता रहा. उसके बाद उसने मेरे होने वाले पति जिसका मोबाइल नंबर चोरी-छिपे ले लिया था उस पर भी एडिटिंग की हुई मेरी तस्वीर भेज दिया तथा मुझे बदनाम करने की नियत से मेरे बारे में गलत-शलत आरोप लगाया.

उसकी इस साजिश के बाद मेरे होने वाले पति ने मुझे इस बात की जानकारी दी और इस घटना की पूरी जानकारी पुलिस को देने की सलाह दी. आवेदन में बताया कि समाज में इस बात का निर्णय नहीं होने के कारण आज दिनांक 13 सितंबर को थाना में आवेदन दे रही हूं, ऐसे दोषी शिक्षक पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाए.

शिक्षिका ने लगाया सहयोगी शिक्षक पर ब्लैकमेल और छेड़खानी का आरोप शिक्षिका ने लगाया सहयोगी शिक्षक पर ब्लैकमेल और छेड़खानी का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.