"पाकिस्तान की बर्बरता का बदला मांगे हिंदुस्तान": मधेपुरा में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा भारतीय सैनिक की बर्बरता पूर्वक हत्या एवं शव के साथ बर्बर व्यवहार किए जाने पर मधेपुरा शहर के युवाओं में पाकिस्तानी सैनिकों के प्रति रोष व्याप्त है. 


जिले के युवाओं ने पाकिस्तानी सैनिक के कुकृत्य पर मो० आतिफ, सुनील कुमार एवं आनंद राज के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित कॉलेज चौक से "पाकिस्तान की बर्बरता का बदला मांगे हिंदुस्तान" के नारों के साथ कैंडल मार्च निकाला. 

यह कैंडल मार्च कॉलेज चौक से शुरू होकर पुरानी बाजार, मस्जिद चौक, थाना चौक, सुभाष चौक, पुरानी कचहरी बाजार, पूर्णिया गोला चौक से गुजरकर कर्पूरी चौक पर जाकर समाप्त हुआ. मौके पर मो० आरिफ ने गहरा रोष व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय सेना को भी दुश्मन की फौज को उसी की भाषा में जवाब देना चाहिए. अगर वे एक भारतीय सैनिक का गला काटते हैं तो उनके दस सैनिकों के गले काट देने चाहिए. 
वहीं सोनल कुमार ने कहा कि पाकिस्तान की बर्बरता का बदला लेने के लिए कठोर कार्रवाई की जरूरत है. पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने का वक्त आ गया है. जिन जवानों के कारण पूरा देश शांति से सोता है, आज उनकी इतनी बर्बरता पूर्वक हत्या करना एवं उनके साथ बर्बर व्यवहार करना बेहद ही शर्मनाक कृत्य है. उन्हें भी वैसा ही दर्द होना चाहिए जैसा उन्होंने हमें दिया है. 

आनंद राज ने कहा कि हम कब तक शहीद होने का गर्व करते रहेंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करते हुए कहा कि हम महंगाई की मार सह सकते हैं, हम भूखे मर सकते हैं, परंतु जिस देश को हम दोस्ती का हाथ बढ़ाते हैं, वह हमारे ऊपर धोखे से वार करता है यह हम कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. 

कैंडल मार्च में बमबम कुमार, कार्तिक कुमार, सुमन कुमार, मो० इमरान हैदर, मो० केसर, सुमित कुमार, आमिर अली, विजय कुमार, रवि कुमार, अमन कुमार, गौतम कुमार, अंशु कुमार, शुभम कुमार, आदित्य राज, अस्वनी कुमार, मो० अरमान, मो० आशिक, कोहिनूर, अरबाज़, आनंद कुमार, रोशन कुमार, अभिषेक नेताजी सहित अन्य युवा मौजूद थे.
"पाकिस्तान की बर्बरता का बदला मांगे हिंदुस्तान": मधेपुरा में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च "पाकिस्तान की बर्बरता का बदला मांगे हिंदुस्तान": मधेपुरा में युवाओं ने निकाला कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.