बिहारीगंज में भी बंद के समर्थन में विपक्षी दल के कार्यकर्ता सड़कों पर

मंहगाई, पेट्रोल व डीजल के बढ़े दामों के विरोध में भारत बंद का मधेपुरा के बिहारीगंज में भी असर रहा. बंद के समर्थन में कांग्रेस के साथ-साथ राजद, सीपीआई, लोकतांत्रिक जनता दल, जाप आदि के कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए. 



बिहारीगंज के गांधी चौक पर वाहनों की आवाजाही को वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बिसुनदेव सिंह की अगुवाई में जाम कर दिया गया. जाम के कारण छोटे और बड़े वाहनो का लंबा काफिला बन गया. स्कूली बच्चे, दो पहिया वाहन, चालकों व पैदल चलने वालों को इस कारण भाड़ी मशक्कत करना पड़ा. गली मोहल्ले को छोड़कर बाजार की अधिकांश दुकानें बंद रही. 

कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष बिसुनदेव सिंह के नेतृत्व में बंद के समर्थन में तोताराम कामती, जाप अनिल बंधु, कम्युनिस्ट पार्टी के जयप्रकाश सिंह, सासंद प्रतिनिधि गोपाल जायसवाल आदि सड़क पर उतरे और बंद का समर्थन किया. मौके पर बीजेन्द्र प्रसाद यादव, राजकुमार यादव, डिम्पल यादव, मिट्ठू उर्फ प्रकाश गुप्ता, नसीम चांद, वीरेंद्र आजाद, बेचन साह, विजय बोथरा, संजय कुमार सिंह, माधव सिंह तोमर समेत अन्य शामिल थे.
ट्रोल-डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में मधेपुरा के घैलाढ़ प्रखंड में महागठबंधन के कार्यकर्ता सड़क जाम कर किया विरोध. 
( रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में भी बंद के समर्थन में विपक्षी दल के कार्यकर्ता सड़कों पर बिहारीगंज में भी बंद के समर्थन में विपक्षी दल के कार्यकर्ता सड़कों पर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.